पुलिस के लिए गले की फांस बनी कांग्रेस कार्यकर्ता की दुकान पर छापेमारी(video)

punjabkesari.in Sunday, May 20, 2018 - 10:15 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा की बिश्नोई मार्किट में एक दुकान में गैंबलिंग की सूचना मिलने पर छापेमारी करने पहुंची सिरसा पुलिस की सीआईए टीम को छापेमारी करना गले की फांस बन गया। पुलिस ने जिस जगह पर छापेमारी की वो कांग्रेस नेता राजू बजाज की दुकान थी, छापेमारी के दौरान पुलिस को कुछ मिला नहीं, कुछ देर बाद दूकान मालिक ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष की पत्नी अवंतिका तंवर को मौके पर बुला लिया। जिसके बाद पुलिस और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ,अवंतिका ने पुलिस से सर्च वारंट दिखाने की बात कही, लेकिन पुलिस मौके पर सर्च वारंट दिखा नहीं सकी।

PunjabKesari

चूंकि मामला कांग्रेसी कार्यकर्ता से जुड़ा था तो अवंतिका तंवर ने सीआईए की टीम से सर्च वारंट की मांग की, लेकिन टीम मोके पर सर्च वारंट नहीं दिखा पाई जिसके चलते थोड़ी ही देर में वहा कोंग्रेसी कार्यकर्ताओ का जमघट लग गया। अवंतिका तंवर ने सीधे सीधे तौर पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस अपने मनमाने तरीके से विशेष रूप से कोंग्रेसी कार्यकर्ताओ को टारगेट कर रही है। 

PunjabKesari

वहीं कोंग्रेस के कार्यकर्ता राजू बजाज के बेटे सागर बजाज ने बताया कि वो दूकान के ऊपर बने कमरे में बैठा अपने मोबाइल पर गेम खेल रहा था कि इतने में 3 -4 लोग आये जो खुद को पुलिस कर्मी बता रहे थे उन्होंने जबरदस्ती करनी शुरू कर दी। सागर ने कहा कि उन्होंने कमरे में रखा सारा सामान बिखेर दिया सोफे फाड़ दिए यहां तक की एक एलईडी का नुक्सान भी कर दिया। सागर ने कहा कि उसके पिता प्रदेश कांग्रेस में सचिव के पद पर हैं और पक्के कांग्रेस के कार्यकर्ता है इसलिए कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने के लिए ये सब किया गया है। 

PunjabKesari

वहीं मौके पर पहुंचे सीआईए के इंचार्ज अजय मोर ने कहा कि उनके पास लीगली सर्च वारंट है और उन्होंने सब कुछ कानून के तहत किया है कुछ भी गलत नहीं किया, जहां तलाशी में उन्हें कुछ नहीं मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static