आपसी कहासुनी को लेकर हुई चाकूबाजी में तीन घायल, एक की हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, May 20, 2018 - 07:20 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद के कबीर बस्ती इलाके में आपसी कहासुनी को लेकर हुई चाकूबाजी में तीन युवकों के घायल होने का मामला सामने आया है। एक युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हिसार रेफर किया गया। घायलों में दो युवक पंजाब के बुढलाढा के रहने वाले हैं, जो अपने जीजा के यहां आए थे।

जानकारी के मुताबिक, फतेहाबाद की कबीर बस्ती में आज सुबह आपसी कहासुनी को लेकर मामला इतना बढ़ गया कि युवकों ने आपस में एक दूसरे पर चाकू से वार कर दिया। जिससे तीन युवक बुरी तरह से घायल हो गए और एक युवक मौके से फरार हो गया। इनमें से एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसको इलाज के लिए हिसार रेफर किया गया है। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि घायलों में से दो युवक पंजाब के बुढलाढा इलाके के रहने वाले हैं और अपने जीजा के यहां आए हुए थे। इन दोनों युवकों की कल अनाज मंडी में किसी बात को लेकर अन्य युवकों से बहस हो गई, लेकिन लोगों ने आपस में बीच बचाव कर मामला शांत कर दिया। 

इसी पुरानी कहासुनी को लेकर आज सुबह यह चारों युवक फिर से आपस में भिड़ गए और एक दूसरे पर चाकू से वार कर दिया। जिनमें एक युवक मौके से फरार हो गया, जबकि तीन युवक घायल हो गए, पुलिस का कहना है कि दोनों ही गुटों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static