नाबालिग युवक ने 11वीं की छात्रा से किया रेप, मैडीकल रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

punjabkesari.in Sunday, May 20, 2018 - 06:37 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): देवभूमि हिमाचल में महिलाओं और नाबालिगों के साथ हो रहे अत्याचार रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। पिछले कुछ समय से प्रदेश में कई रेप और कई अत्याचार के मामले दर्ज हुए हैं। ऐसा ही एक और मामला मंडी जिला के सुंदरनगर क्षेत्र के निहरी में सामने आया है। बीएसएल पुलिस स्टेशन में एक नाबालिगा के साथ रेप का मामला दर्ज हुआ है। 


जानकारी के अनुसार वनसोटला निहरी निवासी एक व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया था कि उसकी नाबालिग लड़की 11वीं में पड़ती है। वह 11 मई को घर से स्कूल के लिए गई थी। शिकायतकर्ता के अनुसार उसकी लड़की के घर वापिस नहीं लौटने पर जब उसके बारे में पूछताछ की गई तो यह पता चला कि वह उसी दिन 2 बजे पांगणा से सुंदरनगर की बस में सवार होकर आ गई थी। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में आईपीसी की धारा 363 में मामला दर्ज किया था। लेकिन जैसे पुलिस ने जांच के दौरान पीड़िता को बरामद किया तो मैडीकल रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि नाबालिग युवती गर्भवती है।


पुलिस ने आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि बरामद की गई पीड़ित नाबालिग लड़की गर्भवती है और इस मामले में आरोपी को भी पकड़ लिया गया है। पकड़ा गया युवक नाबालिग है। पुलिस ने आरोपी नाबालिग के खिलाफ धारा 4 पौक्सो एक्ट व आईपीसी की धारा 376 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की जा रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News