शिल्पा शिंदे ने अभी तक खर्च नहीं किए इनाम में मिले 44 लाख रुपए, इस नेक काम में लगाएंगी पैसे

5/20/2018 12:36:04 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस और रियालिटी शो 'बिग बॉस 11' की विनर रह चुकी शिल्पा शिंदे इन दिनों सुनील ग्रोवर के साथ शो 'धन धना धन' में नजर आ रही हैं। जानकर हैरानी होगी कि 'बिग बॉस' जीतने के बाद अबतक उन्होंने इनाम में मिली 44 लाख रु. की धनराशि खर्च नहीं की है। रिपोर्ट्स कि मानें तो अब शिल्पा ने यह तय कर लिया है कि वे इस धनराशि का कहां इस्तेमाल करेंगी। 

 

PunjabKesari

 

 हाल ही में शिल्पा शिंदे ने एक लीडिंग एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि इन 44 लाख रु. का क्या करने वाली हैं। शिल्पा ने कहा, ''मैंने शो में जाने से पहले ही सोच लिया था कि अगर मैं इसे जीतने में कामयाब रही तो इनाम की राशि से अपने पिता के सपने को पूरा करूंगी। मैं ऐसे बुजुर्गों के लिए रहने की जगह बनवाना चाहती हूं जिनकी घर में देखभाल नहीं होती है।

 

PunjabKesari

 

वे लोग ओल्ड ऐज होम में आकर रह सकते हैं और अपनी उम्र के लोगों के साथ वक्त गुजार सकते हैं।" बिग बॉस के घर में भी शिल्पा को ऑडियंस ने उनके अच्छे काम की वजह से पसंद किया था। शिल्पा अकेले ही यहां सभी कंटेस्टेंट्स का खाना बनाया करती थीं।

 

PunjabKesari

 

बता दें, 'बिग बॉस' में विजेता बनने वाले कंटेस्टेंट को शो जीतने पर 50 लाख रु. इनाम में दिए जाता हैं लेकिन कंटेस्टेंट विकास गुप्ता के एक टास्क में 6 लाख रु. जीतने की वजह से शिल्पा शिंदे को 44 लाख रुपये मिले थे।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News