CM पर तेल फेंकने वाले को हो रहा पछतावा, कहा- गलतफहमी में हुआ, अब माफी मांगता हूं

punjabkesari.in Sunday, May 20, 2018 - 12:30 PM (IST)

हिसार: हिसार रोड शो में श्री देवी भवन मंदिर में मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर काला तेल फेंकने वाले आरोपी जाखोद खेड़ा के प्रवीण को अपने किए पर अब पछतावा हो रहा है। बीते दिन आरोपी की रिमांड खत्म होने पर उसे अदालत लाया गया था, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी ने कहा कि मैंने ऐसा गलतफहमी में किया है जबकि ऐसा नहीं किया जाना था, मैं इसके लिए माफी मांगता हूं। मुख्यमंत्री सम्मानित पद होता है।

इस दौरान उसने मीडिया को बताया कि करीब डेढ़ माह पहले बहन का तलाक हुआ है। उसका घर बस सकता था, लेकिन मुझे शक था कि किसी बीजेपी वालों के दबाव में कोर्ट द्वारा तलाक देने से उसकी बहन का घर उजड़ गया। मैं काफी डिप्रेशन में था इसलिए सीएम पर काला तेल फेंका था। अब मुझे अपने किए पर मलाल है। सम्मानित व्यक्ति पर तेल फेंकना शर्मनाक है। इसके लिए माफी मांगता हूं। जेल से बाहर आकर गांव की पंचायत, परिवार और खुद भी मुख्यमंत्री से जाकर माफी मांगूगा। प्रवीण ने बताया कि उसका पिता, भाई व ताऊ हार्ट फेल होने से गुजर चुके हैं। मां बीमार रहती है और बहन का तलाक हो गया। घरेलू कारणों से और परेशान रहने लगा हूं। 

वहीं, रिमांड के दौरान आरोपी प्रवीण ने कहा कि वह इनसो के साथ जुड़ा रहा है। वह स्व. देवीलाल की नीतियों से काफी प्रभावित है इसलिए दुष्यंत चौटाला को आईकॉन मानने लगा। विधायक कुलदीप बिश्नोई के साथ भी करीब सात माह तक रहा था पर पूर्व हजकां सुप्रीमों एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई के कांग्रेस ज्वाॅइन करते ही उनसे अलग हो गया था। 

उल्लेखनीय है कि प्रवीण के मुख्यमंत्री पर काला तेल फेंकते ही तुरंत बाद काबू कर लिया गया था। प्रवीण ने बताया कि मुख्यमंत्री के मंदिर में पहुंचते ही भीड़ के साथ अंदर घुस गया था। उसने सीने पर कमल का चिन्ह अौर गले में पटका डाल रखा था। भाजपा कार्यकर्ता लगने के कारण किसी ने उसे रोका नहीं। ऐसे में सीएम के करीब पहुंचने पर उसने काला तेल फेंक दिया लेकिन अब उसे अपने किए पर पछतावा हो रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static