दिवालियापन की खबरों के बीच अनिल अंबानी के लिए राहत

बिजनेस डेस्क: दिवालियापन की खबरों के बीच रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) अनिल अंबानी के लिए राहत भरी खबर है। आरकॉम के शेयर में आज 57 प्रतिशत का जोरदार उछाल आया। एरिक्सन के साथ निपटान के लिए बातचीत की खबरों के बाद कंपनी के शेयरों में तेजी आई। बंबई शेयर बाजार में कंपनी का शेयर 56.87 प्रतिशत चढ़कर 16.55 रुपए पर पहुंच गया। आज कारोबार के दौरान एक समय यह 69.66 प्रतिशत की बढ़त के साथ 17.90 रुपए पर पहुंच गया।
 PunjabKesari
बीएसई ने आरकॉम से उन खबरों पर स्पष्टीकरण मांगा है कि आरकॉम, एरिक्सन ने एनसीएलटी को सूचित किया है कि उनके बीच निपटान के लिए बातचीत चल रही है। समूह की अन्य कंपनियों रिलायंस नैवल एंड इंजीनियरिंग में 33.07 प्रतिशत, रिलायंस कैपिटल में 4.64 प्रतिशत और रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर में 3.21 प्रतिशत का उछाल आया।
PunjabKesari

20% तक लुढ़के शेयर
बुधवार को कारोबार के दौरान रिलायंस कम्युनिकेशंस के शेयर 20 फीसदी तक गिरे थे। हालांकि कारोबार खत्म होने तक यह गिरावट कम हुई और कंपनी के शेयरों में गिरावट 15.26 फीसदी पर आ गई। एन.सी.एल.टी. ने स्वीडिश कंपनी एरिक्सन की आरकॉम और इसकी सब्स‍िडरी कंपनियों के ख‍िलाफ दर्ज की गई बैंकरप्सी प्रोसीडिंग की याचिका को स्वीकार कर लिया है। एरिक्शन ने 2014 में कंपनी के साथ 7 साल की एक डील साइन की थी।
PunjabKesari