बेल पर रिहा होकर बाहर आए कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री निर्मल सिंह(Video)

यमुनानगर(हरिंदर सिंह): यमुनानगर के बेलगढ़ में फायरिंग मामले में जिला जेल में हत्या के प्रयास व लूट के मामले में बंद कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री निर्मल सिंह को जमानत मिल गई है। निर्मल सिंह के बाहर आते ही उनके स्वागत के लिए जेल के बाहर इकट्ठा हुए बहुत सारे लोगों ने फूलों से उनका स्वागत किया गया। जमानत मिलने के बाद उनके परिवार में खुशी की लहर है। 

पूर्व मंत्री ने बाहर आते ही पत्रकारों से मुलाकात कर अपनी भड़ास निकलते हुए कहा कि माइनिंग माफिया की गुंडागर्दी से बहुत लोग परेशान हैं और सरकार का संरक्षण ऐसे लोगों को प्राप्त है। यह लोग जिस पर चाहे झूठा मुकदमा डाल सकते हैं। किसी के भी घर में घुसकर किसी की भी जमीन पर जबरदस्ती कब्जा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम मिल कर इस सब को उजागर करेंगे।
PunjabKesari
आगे की लड़ाई किस प्रकार से लड़ेंगे इस सवाल के जवाब ने निर्मल सिंह ने कहा कि इस सरकार का जो भी विरोध करेगा उस पर मुकदमा दर्ज़ करवा दिया जाता है। अगर किसी को दबाना हो तो वे सीबीआई अौर सरकार बनानी हो तो पैसे का यूज़ किया जाता है 

निर्मल सिंह ने माइनिंग माफिया की सक्रिय होने के बारे में बोला कि वो इस के खिलाफ हमेशा से लड़ाई लड़ते आए हैं और उनकी यह लड़ाई आगे भी जरी रहेगी। वह अब तो सरकार से प्रोटेक्शन की मांग कर रहे हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED ट्रक से गिर कर क्लीनर की मौत