ऊना में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 2 की दर्दनाक मौत (Video)

ऊना (अमित/सुरेंद्र): ऊना-नंगल रोड़ पर एक ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार बुजुर्ग महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि स्कूली चालक महिला और एक बच्चा हादसे में घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया है जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामले मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक ज्योति निवासी जखेड़ा अपने बेटे विनायक व सास के साथ स्कूटी पर सवार होकर ऊना से वापिस घर लौट रहे थे। किला बाबा बेदी गेट के समीप सिलेंडर से भरे ट्रक की कुंडी स्कूटी में फंस गई। 
PunjabKesari

इस दौरान स्कूटी अनियंत्रित होकर स्किड हो गई। हादसा इतना जोरदार था कि वृद्ध महिला की मौके पर ही मौत हो गई और शव क्षत-विक्षत हो गया। हादसे में ज्योति के सिर व पांव पर गंभीर चोटे आई हैं, जबकि बेटे विनायक को मामूली खरोंचे पहुंची है। दोनों को 108 रोगी वाहन की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया, जहां पर महिला का उपचार जारी है। वहीं बेटे को छुट्टी दे दी गई। एएसपी अमित शर्मा ने बताया कि पुलिस घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर अगामी जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari

वहीं दूसरी और बंगाणा से स्कूटी पर अपने घर जा रहे एक युवक को धुंधला के समीप अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया। इस दर्दनाक दुर्घटना मे स्कूटी सवार नरेश कुमार की मौत हो गई। यह दुर्घटना मेन हाईवे पर बुधवार रात साढ़े 9 बजे के करीब हुई, जब वह अपनी दुकान बंद करके स्कूटी पर रोजाना की तरह अपने घर तनोह जा रहा था कि रास्ते में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दुर्घटना का शिकार हो गया। युवक के मौत की सूचना मिलने पर बंगाणा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई। पुलिस थाना के एस.एच.ओ. प्रकाश चंद शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। दुर्घटना में मृतक युवक का क्षेत्रीय चिकित्सालय मे पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। अज्ञात वाहन की तलाश जारी है। उक्त दुर्घटना का बंगाणा पुलिस ने मामला दर्ज करके अागामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED ऊना से पहले शातिरों ने मानसा में किया था फर्जीवाड़ा, 6 माह बाद हुए थे अरैस्ट