इशिता अपने ही बेटे को मार देगी गोली, शो में आएगा 8 साल का लीप

मुंबई: टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में बहुत जल्द 8 साल का लीप आने वाला है। आजकल इस शो ने बखुबी अपनी जगह टीआरपी की लिस्ट पर बनाई हुई है। सीरियल मेकर्स ने टीआरपी की रेस में खुद को अव्वल बनाए रखने के लिए शो में नया ड्रामा लाने का फैसला किया है। अब मेकर्स 'आदी और इशिता' को सेंटर प्वाइंट बनाते हुए नया ट्विस्ट लाने वाले हैं। 
 
पिछले कई दिनों से ही आदी और आलिया की रिश्ते में रोशनी की वजह से दरार आ गई थी। इतना ही नहीं आदी की रोशनी से नजदीकियां बढ़ने पर आदी और आलिया का रिश्ता खत्म होने के कगार पर पहुंचने वाला था।

दरअसल शो में नया ट्विस्ट हैं कि, आदी को इस बात का पता लग जाएगा कि रोशनी, शांतनु से शादी करने वाली है। ये बात सुनकर आदी पागलपन की हद पर उतर जाएगा और रोशनी के चेहरे पर एसिड फेंकने का फैसला करेगा। फिर आदी के रोशनी से बदला लेने की बात इशिता को पता चल जाएगी और इशिता, आदि को रोकने की बहुत कोशिश करेगी। लेकिन आदि उनकी बात बिल्कुल नहीं मानेगा।  ऐसे में आदी को रोकने के लिए अपने बेटे आदि पर गोली चलाएंगी। जिसके बाद उन्हें जेल जाना पड़ेगा, इसी दौरान शो में लीप दिखाया जाएगा। अब लीप के बाद आदि मर जाएगा या नहीं, ये तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा।