राजीव जैन का एेलान, कल से सरकार खुद शुरू करेगी सफाई अभियान

फतेहाबद(रमेश भट्ट): सफाई कर्मचारियों की पिछले 8 दिन से जारी हड़ताल के कारण कचरे के ढेर में तबदील हो चुके हरियाणा के शहरों में सरकार खुद सफाई अभियान शुरू करेगी। यह एलान मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मीडिया सलाहकरा राजीन जैन ने फतेहाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया है।

राजीव जैन ने कहा है कि सरकार कर्मचारियों से टकराव की स्थिति से बचना चाहती है और ऐसे में अगर कर्मचारी नेता आज हड़ताल खत्म करने का ऐलान नहीं करते हैं तो कल से भाजपा स्थानीय नागरिक संस्थाओं और आमजन के सहयोग से शहरों से कचरा साफ करने का कार्य शुरू करेगी। हड़ताली कर्मचारियों से मुख्यमंत्री स्तर की बातचीत बीते दिन हो चुकी है लेकिन कर्मचारियों का एक गुट अभी हड़ताल खत्म करने पर अपना अंतिम फैसला नहीं ले पाया है। उन्होंने कहा कि रोहतक में आज कर्मचारियों की मीटिंग है और उस मीटिंग के बाद हड़ताल खत्म कर ले या जारी रखने का फैसला आने वाला है। अगर कर्मचारी हड़ताल खत्म नहीं करते हैं तो सरकार शहरों से कचरा उठाने के प्रबंध करने के विकल्पों पर काम करना शुरु कर देगी। 
PunjabKesari
जैन ने शहरों से कचरा उठाने को लेकर कल से शुरु किए जाने वाले सफाई अभियान में विपक्षी पार्टियों से भी सहयोग मांगते हुए कहा है कि विपक्षी पार्टियां हड़ताली कर्मचारियों का समर्थन करने की बजाय आम जनता के हित के लिए सफाई अभियान में समर्थन दें। उन्होंने कहा कि हड़ताली कर्मचारियों की मांगों को लेकर सरकार ने गंभीरता दिखाई है और मुख्यमंत्री स्तर की बातचीत में कर्मचारियों को सकारात्मक रुख दिखाते हुए मांगों को जल्द पूरा करने के लिए कमेटी बनाने के निर्देश जारी किए गए हैं। जैन ने कहा कि हरियाणा में कर्मचारियों की हड़ताल के कारण सफाई व्यवस्था गड़बड़ाई है जिसको लेकर सरकार ने कचरा उठाने का प्रबंध करने के लिए अपनी रणनीति बनाकर सफाई शुरू करने की तैयारी शुरू कर दी है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!