लूट की नीयत से हमला कर  महिला को मौत के घाट उतारा, 8 घायल

गुरदासपुर (पंकेस): सुजानपुर के साथ लगते गांव आसावानो में अज्ञात नकाबपोश (12 से 15 लुटेरों) ने देर रात्रि 2 बजे के करीब एक फार्महाऊस पर हमला कर 8 के करीब लोगो को गंभीर रुप से घायल कर दिया  जबकि एक महिला की मौत हो गई। 


मृतक महिला की पहचान रूपा पत्नी हीर राम निवासी गांव आसावानों के रुप में हुई जबकि घायलों की पहचान हरी राम, बलवान व धर्मवीर दोनों पुत्र हरि राम व संतोष पत्नी बलवान, अमरवती पत्नी धर्मवीर, राजवीर पुत्र बलवान, हरी राम का भाईराम किश्न व उसका पुत्र भगवान दास के रुप में हुई। घायलों को सिविल अस्पताल पठानकोट में उपचार हेतु दाखिल करवाया गया है जबकि मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम हेतु शव ग्रह में रखा गया है। 


वहीं घटना संबंधी जानकारी देते हुए राम किश्न की पत्नी बतेरी व हरी राम की बहन परमेश्री, गांव इटी निवासी रमेश व जगदीश पुत्र राम किश्न ने बताया कि रात्रि के समय उनके परिवार के सभी सदस्य सोए हुए थे कि 12 से15 अज्ञात नकाबपोश लोगों ने उन पर हमला कर उन्हें गम्भीर रूप से घायल कर दिया। इस दौरान हरी राम की पत्नी रूपा की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि लूट की मंशा से आए नकाबपोश उनके घर से 5 तोले सोना, 2 से 2.5 लाख नकदी व अढ़ाई किलो चांदी लूट कर ले गए है। जब मौके पर फार्महाऊस में जाकर देखा जो फार्महाउस के चारों ओर खून बिखरा हुआ था


घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो जिला पुलिस प्रमुख विवेक शील सोनी, एस.पी.(डी.) धर्मवीर, डी.एस.पी. धार कलां कुलदीप सिंह, सुजानपुर पुलिस थाना प्रभारी इकबाल सिंह ने मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी। जांच हेतु पुलिस की ओर से फिंगरप्रिंट एक्पर्ट व डॉग टीम की भी सहायता ली जा रही है परंतु पुलिस को घटना संबंधी अभी तक कोई भी अहम सुराग नहीं लगा है। इसकी बावत जिला पुलिस प्रमुख से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।  उन्होंने कहा कि वैसे तो मामला लूट का लग रहा है परंतु फिर भी पुलिस प्रत्येक एंगल से मामले की जांच कर रही है।