हॉस्टल में रह रही दो युवतियों पर जानलेवा हमला, एक को दी बेरहम मौत- दूसरी PGI में भर्ती (Video)

बद्दी (आदित्य): बद्दी के बरोटीवाला थाना के तहत झाड़ माजरी हिल व्यू अपार्टमेंट के हॉस्टल में रह रही दो युवतियों पर जानलेवा हमला होने का मामला सामने आया है। हमले के दौरान एक युवती की मौत हो गई जबकि दूसरी घायल को बद्दी अस्पताल से पीजीआई रेफर किया गया है। घटना बुधवार रात की है। 
PunjabKesari

बताया जा रहा है कि अज्ञात हमलावरों ने एक युवती के गले को चाकू से रेत डाला। दोनों युवतियां बद्दी की दवा कंपनी में काम करती हैं। अभी घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मृतका का नाम अांचल (20) है, वह ऊना के अंब की रहने वाली है। जबकि घायल युवती का नाम मनीषा चंदेल (20) है, दाबोटा नालागढ़ की रहने वाली है। एक युवक से पूछताछ जारी है। एएसपी बद्दी एन.के. शर्मा मौके पर पहुंच चुके हैं। 
PunjabKesari

पुलिस फिलहाल अज्ञात हमलावरों की जगह-जगह तलाश कर रही है। साथ ही आसपास के लोगों से गहन पूछताछ कर हमलावारों का सुराग ढूंढने में लगी है। हिमाचल से बाहर जाने वाले हर रास्तों पर नाके लगाकर पैनी नजर रखी जा रही है। पुलिस यह भी जानने का प्रयास कर रही है कि आखिर इस हत्या को क्यों अंजाम दिया गया और युवतियों का अज्ञात हमलावरों से क्या कनेक्शन है। पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बद्दी अस्पताल भेज दिया गया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED बुराड़ी में एक और वारदात: ब्रेकअप को लेकर कहासुनी के बाद सिरफिरे आशिक की करतूत