'वीरे दी वेडिंग' के ट्रेलर को 24 घंटो में मिले करोड़ों व्यूज, रणबीर की 'संजू को नहीं पड़ा कोई फर्क

4/27/2018 1:10:00 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर और सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी बोल्ड और गालियों से भरा हुआ है। ट्रेलर सोशल मीडिया के सभी प्लैटफॉर्म पर काफी पसंद किया जा रहा है। 24 घंटे में ही इस ट्रेलर को यू-ट्यूब पर 14 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं दो दिन पहले रिलीज हुए संजू के टीजर को 32 मिलियन व्यूज मिल गए हैं।

 

PunjabKesari


पहली बार साथ स्क्रीन शेयर कर रहीं करीना और सोनम की जोड़ी ट्रेलर में काफी दिलचस्प लग रही है। इसमें स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास अहम रोल निभा रहे हैं। वहीं करीना कपूर खान इस फिल्म से 2 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

 

PunjabKesari

 

हालांकि फिल्म को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। हालांकि ट्रेलर को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा लेकिन ट्रोलर्स ने इस ट्रेलर के जरिए फिल्म की एक्ट्रैसेज को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। सोशल मीडिया पर 'वीरे दी वेडिंग' को बायकॉट करने की मुहिम भी चल रही है।

 

PunjabKesari


सोशल मीडिया यूजर का मानना है कि जिस हिंदुस्तान में रहना आपके लिए शर्मनाक है उनकी फिल्म देखना हमारे लिए शर्मनाक है। कई यूजर्स ने फिल्म में बेशुमार गालियों के लिए भी जमकर ट्रोल किया है। बात की जाए फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की तो अनिल कपूर और एकता कपूर की कंपनी मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म 1 जून 2018 को रिलीज होगी। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News