आप 6 महीने तक मुफ्त में रह सकते है यहां, सिर्फ माननी होगी 1 शर्त!

punjabkesari.in Friday, Apr 27, 2018 - 01:11 PM (IST)

घूमने-फिरने का शौक तो सभी रखते हैं लेकिन महंगाई के इस दौर में बिना पैसों के घूमना इतना आसान भी नहीं होता। किसी खूबसूरत जगह पर जाकर वहां का नजारा लेने के लिए जेब खूब सारा पैसा होना बहुत जरूरी है, तभी घूमने का मजा भी आता है। बहुत से लोग तो पैसों की कमी के कारण ही अपनी इस इच्छा को इच्छा बनी रहने देते है। अगर आप भी ऐसा करते है तो आज हम आपको एक ऐसे आइलैंड के बारे मे बताएंगे, जहां आपको मुफ्त में लंबे समय तक रहने का मौका मिलेगा। 

PunjabKesari

जी हां, ऑस्ट्रेलिया के Tasmania Island के बारे में आपने कई मैगजीन और फिल्मों में सुना होगा। अगर आप यहां घूमने का सपना रखते है तो पैसो की चिंता भूल जाए क्योंकि आपको कुछ शर्तें मानने पर इस द्वीप पर 6 महीने तक चार बेडरूम के घर में रहने का सुनहरा ऑफर मिलेगा। आप अपने एक पार्टनर बैस्टफ्रैंड या गर्लफ्रैंड के साथ यहां लगभग 6 महीने तक रह सकते है और इस खूबसूरत द्वीप का नजारा ले सकते है। 

PunjabKesari

लेकिन इस बेहतरीन मौके का फायदा उठाने के लिए आपको इस आइलैंड की 6 महीने तक देख-रेख करनी होगी। इतना ही नहीं, छह महीने तक बिना टीवी, इंटरनेट और फोन के रहना होगा।

PunjabKesari

खाने का इंतजाम भी खूद ही करना पड़ेगा। शर्त है कि आप इस आइलैंड द्वारा तैय की गई समय अवधि के बीच में बिना किसी Emergency के घर या किसी अन्य जगह पर नहीं जा सकते। बताया जाता है कि प्रति व्यक्ति का सामान 325kg से ज़्यादा नहीं होना चाहिए। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static