इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान प्रैग्नेंट थी ये हीरोइनें, फिर भी काम से नहीं लिया ब्रेक

punjabkesari.in Friday, Apr 27, 2018 - 11:13 AM (IST)

प्रैग्नेंसी के दौरान महिला को प्रोपर डाइट और देखभाल की जरूरत होती है। वहीं इस पीरियड में डॉक्टर्स अक्सर प्रैग्नेंट महिला को आराम करने की हिदायत देते हैं लेकिन आज हम बॉलीवुड की ऐसी हीरोइनों के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने अपने प्रैग्नेंसी पीरियड में भी काम किया। इतना ही नहीं, फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रैग्नेंट होने के बावजूद भी उन्होंने फिल्म नहीं छोड़ी और शूटिंग पूरी की। 

 

1. जया बच्चन

PunjabKesari
बताया जाता है कि अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन साल 1975 में आई फिल्म शोले की शूटिंग के समय ही प्रैग्नेंट हो गई थीं, लेकिन उन्होंने काम नहीं छोड़ा और अपनी साड़ी के पीछे बेबी बंप छिपाकर रखा। 

 

2. श्रीदेवी

PunjabKesari
1997 में जुदाई फिल्म की शूटिंग कर रही के दौरान पूर्व एक्ट्रैस श्रीदेवी भी प्रैग्नेंट हो चुकी थी। उनकी इस फिल्म में उर्मीला भी थी। ऐसा भी कहा जाता है कि फिल्म उर्मिला के रोल को देखते हुए ही श्रीदेवी ने अपनी बेटी का नाम जाह्वïवी रखा था। 

 

3. जूही चावला

PunjabKesari
जूही चावला भी साल 2001 में फिल्म आमदनी अठन्नी खर्चा रुएया की शूटिंग के समय पहली बार प्रेग्नेंट हुई थीं लेकिन इसके बाद भी फिल्म शूटिंग पूरी की। जब वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई तब भी फिल्म झंकार बीट्स की शूटिंग चल रही थी। 

 

4. काजोल
साल 2010 में फिल्म वी आर फैमिली की शूटिंग के समय काजोल प्रैग्नेंट हुई थी, आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रैग्नेसी का पता लगने के बाद भी काजोल ने अपनी शूटिंग जारी रखी। 

 

5. नंदिता दास
2011 में आई फिल्म 'आई एम' की शूटिंग के दौरान नंदिता दास प्रैग्नेंसी 5 महीने की थीं। प्रैग्नेंसी पीरियड में भी नंदिता ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static