बच्चें का दुख देखा नहीं जाता, किरण बाला को पाकिस्तान से वापस ला दीजिए

punjabkesari.in Friday, Apr 27, 2018 - 09:33 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): खन्ना साहब! बच्चों का दुख देखा नहीं जा रहा। मेरी उम्र भी 70 साल से अधिक हो चुकी है। बेटे की मौत के बाद बहू किरणबाला ही बच्चों की देखभाल करती थी। ऐसे में मैं कब तक किरणबाला के 3 बच्चों की देखभाल कर पाऊंगा। पाकिस्तान में साजिश के तहत किरणबाला का धर्मांतरण करवा पाकिस्तानी युवक के साथ उसकी शादी करवा दी गई है। अत: आप केन्द्र सरकार की सहायता से मेरी बहू किरणबाला को किसी भी तरह पाकिस्तान से वापस ला दीजिए। यह मार्मिक अपील वीरवार को पूर्व सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना को मांग-पत्र सौंपते हुए किरण बाला के ससुर तरसेम सिंह ने की।

मेरी बहू हुई आई.एस.आई. की शिकार 
तरसेम सिंह ने आज पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना के निवास पर बताया कि बैसाखी मनाने पाकिस्तान गए जत्थे में शामिल लोगों ने लौटने के बाद बताया कि रेलगाड़ी जैसे ही पाकिस्तानी सीमा में प्रवेश हुई तो संदिग्ध लोग किरण से मिले थे। यही नहीं, गुरुद्वारे के बाहर भी संदिग्ध लोग किरण से मिले। उसके बाद ही किरण रहस्यमयी हालात में गायब हुई। मुझे संदेह है कि किरण आई.एस.आई. एजैंटों के चंगुल में फंसकर डर के मारे पाकिस्तानी अवाम की बोली बोल रही है।

नागरिकता कानून के पेंच में उलझ सकती है आमना बीबी
उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी नागरिकता हासिल करने से पहले किरण बाला उर्फ आमना बीबी को भारत स्थित तमाम रिश्तेदारों की सूची बतानी होगी। किरण बाला लाहौर में स्वीकार कर चुकी है कि उसका भारत में कोई बच्चा नहीं है जबकि गढ़शंकर स्थित उसके ससुराल में तीनों ही बच्चों के जन्म प्रमाण-पत्र, स्कूल, राशनकार्ड, बी.पी.एल. कार्ड में किरण बाला का नाम दर्ज है। 


किरण की वापसी के लिए कर रहा हूं प्रयास : खन्ना
किरण बाला के ससुर तरसेम सिंह को आश्वासन देते हुए पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने कहा कि केन्द्रीय विदेश मंत्रालय के जरिए किरण बाला को सुरक्षित वापस लाने की दिशा में प्रयास कर रहा हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News