राहुल गांधी के विमान में तकनीकी गड़बड़ी, कांग्रेस ने जताई छेड़छाड़ की आशंका

punjabkesari.in Friday, Apr 27, 2018 - 08:45 AM (IST)

बेंगलुरु: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विमान में गुरुवार को एक तकनीकी गड़बड़ी आ गई, जिसके बाद उसे उत्तरी कर्नाटक के हुबली हवाई अड्डे पर उतारना पड़ा। पार्टी ने इस मामले की जांच की मांग की है। नागरिक विमानन महानिदेशालय (डी.जी. सी.ए.) ने नई दिल्ली में कहा कि वह मामले की जांच करेगा, जबकि पुलिस ने कहा कि उसने एक शिकायत दर्ज कर ली है।

राहुल एक साहसी व्यक्ति
पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा,‘‘गुरुवार सुबह दिल्ली से हुबली जाते समय राहुल गांधी के विमान में गम्भीर समस्या आई...कुछ मिनटों के लिए यह विमान रडार से गायब हो गया। विमान बड़ी तेजी से निजी की ओर जाने लगा। उसे किसी तरह सम्भाल लिया गया। तीन बार के प्रयास के बाद इसे हुबली में लैंड करने में सफलता मिली।‘‘ उन्होंने कहा,‘‘इसमें किसी गड़बड़ी की आशंका को झुठलाया नहीं जा सकता। हमने शिकायत की है जिसमें पूरी घटना का विवरण दिया गया है। हम आशा करते हैं कि कर्नाटक के डीजीपी और डीजीसीए इसकी गहन जांच कराएंगे, ताकि किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सके।

जांच में यह देखना होगा कि कहीं इसमें मानवीय हस्तक्षेप तो नहीं है, या कहीं यह किसी व्यक्ति द्वारा तो नहीं किया गया है।‘‘  सुरजेवाला ने कहा,‘‘गम्भीर दुर्घटना हो सकती थी। राहुल गांधी ने साहस और संयम दिखाते हुए दूसरे सहयात्रियों का साहस बनाए रखा। विमान के लैंड होने के बाद राहुल कर्नाटक की जनता का आशीर्वाद लेने के लिए निकल गए।...हम उन सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हैं जिन्होंने राहुल जी सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News