P.N.B. का SRS पर 90 करोड़ के फ्रॉड का आरोप, लिखित शिकायत पर कार्रवाई की मांग

punjabkesari.in Friday, Apr 27, 2018 - 08:05 AM (IST)

फरीदाबाद(महावीर गोयल): एस.आर.एस. ग्रुप की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। एक तरफ जहां एस.आर.एस. ग्रुप के सी.एम.डी. अनिल जिंदल सहित कई डायरेक्टर रिमांड पर चल रहे है। वहीं आज एस.आर.एस.ग्रुप के खिलाफ पंजाब नेशनल बैंक के प्रबंधक ने पुलिस आयुक्त को शिकायत देकर इस मामले को और गर्म कर दिया है।

एक तरफ जहां बैंक प्रबंधक ने एस.आर.एस. ग्रुप के सी.एम.डी. सहित अन्य डायरेक्टरों के खिलाफ शिकायत दी है। वहीं एसआरएस पीड़ित परिवारों के लगभग 150 लोगों ने 141 शिकायतें पुलिस आयुक्त को सौंपी, जिन्हें पुलिस आयुक्त ने अपराध जांच शाखा को सौंपकर इनकी जांच के आदेश दिए हैं।

पुलिस कमिश्रर को दी गई शिकायत में पी.एन.बी. बैंक प्रबंधक ने कहा है कि एस.आर.एस. रियल इस्टेट लिमिटेड कंपनी ने अपने रिहायशी प्रोजैक्ट रॉयल हिल्स फेज-1, सैक्टर-87 में अपने डायरेक्टरों के द्वारा लगभग 90 करोड़ रुपए का लोन अपने  लैट धारकों को दिलवाया था। एस.आर.एस. लैट धारक व बैंक के बीच हुए समझौते के तहत यह लोन दिया गया था। इसकी एवज में बैंक ने अपने पास लैट को गिरवी भी रखा था।

उसके बाद एस.आर.एस. ग्रुप के डायरेक्टरों ने इसी प्रॉपर्टी पर केनरा बैंक से भी 104 करोड़ रुपए लोन ले लिए। जोकि सीधे तौर पर बैंक व लैट धारकों के साथ धोखाधड़ी है। बैंक प्रबंधक ने पुलिस कमिश्रर को लिखित शिकायत में आग्रह किया है कि  एस.आर.एस. के सभी 16 डायरेक्टरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए और उनके पासपोर्ट जब्त कर लिए जाएं ताकि वे भारत छोड़कर भाग न सकें। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static