न्यूड होकर किम ने सारे बदन पर लगाया व्हाइट पेंट, तस्वीरों में सरेआम दिखाए गुप्त अंग

4/27/2018 12:00:59 AM

लंदन: टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से किम ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें भी कुछ एेसा ही देखने को मिला है। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में किम न्यूड हैं और पूरे बदन पर वह व्हाइट कलर का पेंट लगाए हुए बोल्ड तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आ रही हैं। इसके अलावा किम ने बिना कपड़ो के कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके गुप्त अंग साफ नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

उनकी तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है और किम की बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी हो रही हैं। उनका लुक फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देने वाला है। 

PunjabKesari

बता दें कि वैसे एेसा पहली बार नही है कि उन्होंने अपनी एेसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। किम सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर होते ही काफी वायरल हो जाती है। वहीं उनके करियर के बारे में बाते करें तो किम बॉलीवुड एक्ट्रैसेस के लिए रोल मॉडल रही हैं। बॉलीवुड की हसीनाएं किम के लुक को कॉपी करती रहती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News