सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

4/26/2018 11:35:56 PM

मुंबईः सनी लियोनी के सुपरहिट सॉन्ग 'बेबी डॉल' को आवाज देकर पॉपुलैरिटी बटोरने वालीं सिंगर कनिका कपूर कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। कनिका और उनके मैनेजर के खिलाफ नोएडा बेस्ड एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने धोखाधड़ी के आरोप में FIR दर्ज कराई है।

एक खबर के मुताबिक, बाना देवी पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर जितेंद्र सिंह ने बताया कि, कनिका और उनकी मेनेजर श्रुति और मुंबई स्थित ईवेंट मेनेजमेंट कंपनी के मेनेजर संतोश मिजगर के खिलाफ धारा 420 (धोखाधड़ी), 406 (विश्वास का आपराधिक उल्लंघन), और 507 (आपराधिक धमकी) के तहत शिकायत दर्ज की गई है. शिकायत के मुताबिक, मनोज शर्मा की फर्म ने कनिका कपूर को 22 जनवरी को अलीगढ़ में एक एग्जिबिशन में परफॉर्म करने के लिए 24.95 लाख की रकम अदा की थी लेकिन न तो उन्होंने परफॉर्म किया और न ही उन्होंने पैसा लौटाया।

मनोज शर्मा ने कहा कि वह कनिका मान के खिलाफ मानहानी का मुकदमा करेंगे क्योंकि कनिका द्वारा परफॉर्मेंस कैंसिल किए जाने के कारण उनकी और उनकी फर्म की प्रतिष्ठा खराब हो गई है। बता दें कि गायिका कनिका कपूर ने बॉलीवुड में ‘चिट्टियां कलाइयां’, ‘बीट पे बूटी’, ‘बेबी डॉलट, और ‘लवली’ जैसे सुपर हिट गाने गाए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News