मौत पर सियासत करके बुरे फंसे मुकेश अग्निहोत्री, मृतक की पत्नी ने सुनाई खरी-खोटी (Video)

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 05:39 PM (IST)

ऊना (अमित): हरोली क्षेत्र के रहने वाले दो पुलिस कर्मियों की मौत को लेकर मचे बवाल में नया मोड़ आ गया है। मामले में जहां कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री पुलिस कर्मियों की मौत को लेकर बीजेपी को दोषी ठहरा रहे थे वहीं अब वे इस मुद्दे पर खुद ही घिर गए हैं। वीरवार को इनमें से एक पुलिस कर्मी की पत्नी और बेटे ने मुकेश अग्निहोत्री पर इस मामले में राजनीति करने का आरोप जड़ा है। उन्होंने डीसी ऊना राकेश प्रजापति को ज्ञापन सौंपकर इस मामले पर राजनीति करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 


बुद्ध सिंह पुलिस विभाग में कार्यरत थे और 5 अप्रैल को उनकी ब्रेन हैम्रेज के चलते मौत हो गई थी। उन्होंने कहा कि अग्निहोत्री उनके पति की मौत पर अपना फायदे के लिए गलत-बयानबाजी कर रहे हैं। परमजीत ने कहा कि उनके पति की मौत ब्रेन हैम्रेज से हुई है और उन्हें कभी किसी ने प्रताड़ित नहीं किया। उन्होंने कहा पूर्व मंत्री का यह कहना कि उनके पति का तबादला होने के बाद वे मानसिक रूप से तनावग्रस्त थे, सरासर झूठ है। उनके पति का कोई तबादला नहीं हुआ था। उन्होंने 25 साल तक पुलिस विभाग में सेवाएं दी और पिछले दस साल से वे पुलिस लाइन झलेड़ा में ही तैनात थे। वहीं मृतक पुलिस कर्मी के बेटे ने कहा कि उसके पिता की मौत पर राजनीति किए जाने से उन्हें और उनके परिवार को मानसिक आघात लगा है। उन्होंने डीसी से मांग की है कि ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए। डीसी राकेश कुमार प्रजापति ने शिकायतकर्ता महिला को मामले में उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। 


यह है मामला 
हरोली क्षेत्र के रहने वाले दो पुलिस कर्मियों की मौत को लेकर कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री की अगुवाई में एक प्रतिनिधिमंडल मामले को लेकर एक ज्ञापन एडीसी के माध्यम से राज्यपाल को भेजा था। जिसमें उन्होंने कहा कि बदला-बदली की भावना के कारण बीजेपी सरकार ने बीमार पुलिस कर्मियों के तबादले कर दिए जिससे उनकी मौत हो गई थी। कांग्रेस ने इन मौतों को राजनीतिक हत्या करार दिया था और उच्चस्तरीय जांच के साथ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की थी।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News