मराठी एक्ट्रैस ऊषा जाधव ने सुनाई अापबीती, कहा- प्रोड्यूसर ने सीधे मुझे सेक्स करने को कहा था

4/26/2018 4:31:46 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रैस राधिका आप्टे ने बीते दिनों कास्टिंग काउच को लेकर अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक शख्स ने उन्हेें काम देने के बहाने उनके कपड़ों के अंदर हाथ डाल दिया था।

PunjabKesari

राधिका ने बताया था कि हमें कहा जाता था कि एक एक्ट्रैस को सेक्स के लिए खुश होना चाहिए। हाल ही में इसी बीच मराठी फिल्म की एक्ट्रैस उषा जाधव ने कास्टिंग काउच की आपबीती सुनाई है। 

PunjabKesari

उषा ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच आम बात हो गई है। उन्होंने कहा कि ये भी सामान्य है कि एक ताकतवर व्यक्ति यौन शोषण करता है। वहीं अपने साथ हुई घटना को लेकर उषा ने कहा कि एक बार उनसे कहा गया था कि अगर उन्हें अवसर दिया जाता है तो बदले में वे क्या देंगी।

PunjabKesari

इस पर बात करते हुए उषा ने कहा, उनसे मैंने कहा कि मेरे पास पैसे नहीं हैं। यह सुनकर उसने मुझसे कहा कि नहीं, नहीं पैसों की बात नहीं कर रहे, बल्कि अगर कोई तुम्हारे साथ सोना चाहे, फिर वो प्रोड्यूसर हो, डायरेक्टर हो या दोनों हों।

PunjabKesari

 उन्होंने बताया- 'मैं फिल्मों में काम करने के सपने को संजोए अपने घर से भागकर मुंबई आई थी लेकिन कास्टिंग एजेंट के हाथों मेरा कई बार उत्पीड़न हुआ।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News