कर्नाटक को लूटने वालों को PM मोदी दे रहे बढ़ावा: राहुल गांधी

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 02:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस ने कमर कस ली है। इसी के मद्देनजर राहुल गांधी राज्य में चुनाव प्रचार के लिए दो दिवसीय दौर पर आज यहां पहुंचे। कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि जिन्होंने राज्य को लूटा है पीएम मोदी उन्हें विधानसभा में लाने की कोशिश कर रहे हैं, इससे राज्य का अपमान हो रहा है। 


राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा कि जब सत्ता में थे उस वक्त येदियुरप्पा और रेड्डी भाइयों ने कर्नाटक राज्य को लूटा था। हमारी सरकार ने उन्हें न्याय के सामने लाकर खड़ा कर दिया। अब मिस्टर मोदी कोशिश कर रहे हैं कि उनमें से 8 को जेल से निकालकर विधानसभा में ले जाएं। यह कर्नाटक के हर एक ईमानदार नागरिक और उसके भावना का अपमान है। बता दें कि येदियुरप्पा कर्नाटक में भाजपा के मुख्यमंत्री पद का चेहरा हैं। पार्टी ने निर्णय लिया है कि वह रेड्डी बंधुओं, सोमा शक्षेरा रेड्डी और करुणाकरण के जरिए राज्य में चुनाव लड़ेगी। 

गौरतलब है कि कर्नाटक की 224 विधानसभा सीटों के लिए 12 मई को मतदान होगा। राहुल विशेष विमान से हुब्बली पहुंचे जहां उनका स्वागत मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस समिति अध्यक्ष डा.जी परमेश्वरा, लोकसभा में कांगेस के नेता एम मल्लिकार्जुन खरगे, मंत्रियों डी के शिवकुमार और एच के पाटिल ने किया। उत्तर कन्नड़ के जिलों में वह आज जन आशीर्वाद रैलियों में हिस्सा लेंगे और लोगों को संबोधित करने के अलावा रोड़ शो तथा कुमता एवं भटकल में बैठकों में हिस्सा लेंगें। वह कल अन्य जिलों का दौरा करेंगें और मैसूर में चुनाव प्रचार की समाप्ति करेंगेंं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News