गर्भवती महिला रेप मामला: सामने आई पीड़िता, सुनाई आपबीती

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 02:38 PM (IST)

सिरमौर (सतीश): हिमाचल के सिरमौर जिला में 18 अप्रैल को नौहराधार विकास खंड के तहत गवाही पंचायत सचिव की दरिंदगी का शिकार हुई 19 साल की गर्भवती महिला अब खुलकर कैमरे के सामने आकर अपनी आपबीती सुना रही है। बताया जाता है कि पंचायत सचिव ने महिला को जंगल में ले जाकर अपनी हवस का शिकार बनाया था। जिसके बाद पुलिस ने 20 अप्रैल को आरोपी पंचायत सचिव सोमनाथ को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज किया और आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे 7 मई तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया।
PunjabKesari

आरोपी को नाहन सेंट्रल जेल में रखा गया है। मामले में अगली सुनवाई 7 मई को होगी। आरोप है कि पंचायत सचिव ने पहले भी बीपीएल सूची में नाम डालने को लेकर महिला से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। वहीं, महिला का कहना है कि जब उसने पंचायत सचिव की बात नहीं मानी तो उसे खींचकर जंगल में ले गया। वहां पर उसने मुंह पर हाथ रखा और रेप किया।


महिला के पति का कहना है कि वो जंगल में लकड़ियां लेने गया था। वापस लौटते पर जब उसने पत्नी के चिल्लाने की आवाज सुनी तो वो मौके पर पहुंचा। उसने देखा कि आरोपी कपड़े पहनकर भागने की फिराक में था। पति को देख आरोपी वहां से भाग गया। इसके बाद महिला के पति ने अपने चाचा को घटना के बारे में बताया और चौकी में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News