कोहली को हराने के बाद बोले धोनी- मुश्किल था जीतना लेकिन...

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 12:08 PM (IST)

नई दिल्लीः रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को 5 विकेट से करारी हार दी। यह चेन्‍नई की छह मैचों में पांचवीं जीत है, दूसरी ओर बेंगलुरू की छह मैचों में यह चौथी हार रही। मैच के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बयान देते हुए कहा कि हमने सोचा नहीं था कि हम इतने बड़े स्कोर का पीछा कर सकेंगे। 

धोनी ने कहा, "विकेट धीमा था आैर एबी डीविलियर्स ने अच्छी बल्लेबाजी कर बड़ा स्कोर पहुंचाया। ऐसे में लग रहा था कि ऐसी विकेट पर लक्ष्य का पीछा करना थोड़ा मुश्किल साबित हो सकता है। लेकिन ऐसी विकेट पर डीविलियर्स ने अच्छा खेल दिया। अच्छे खेल का श्रेय उन्हें भी जाता है।" इसके अलावा धोनी जीत का श्रेय अंबाती रायुडू आैर फिर अंत में शाॅट मारने वाले ड्वेन ब्रावो को दिया। 

धोनी ने कहा कि विकेट धीमी होने के कारण जरूरी था कि हम टिककर आैर खेलें। हमने यह योजना बनाई आैर अंतिम पलों में तेजी से रन बनाना शुरू किए जिसके कारण हम जीत की ओर बढ़े। उन्होंने कहा कि राडुयू का साथ मिलने के कारण उनका खेलना भी आसान हुआ। इसके अलावा धोनी ने तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि शार्दुल पहले से ज्यादा बहतर हो गया है। उसकी 2 विकेट हमारे लिए महत्तवपूर्ण साबित हुई। 
PunjabKesari
धोनी बने 'मैन आॅफ द मैच' 
बेंगलुरू ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 206 रनों का लक्ष्य रखा था। धोनी ने 1 चाैके आैर 7 छक्कों की मदद से 34 गेंदों में नाबाद 70 रनों की पारी खेलकर टीम को 2 गेंद रहते जीत दिलाई। उनके इस हरफनमाैला प्रदर्शन के लिए 'मैन आॅफ द मैच' अवाॅर्ड से नवाजा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News