चौटाला के आशीर्वाद से जीतते थे अनिल विज, इस बार हार निश्चित:  दिग्विजय(video)

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 10:30 AM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज):  बवानीखेड़ा पहुंचे इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने एक बार फिर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज पर जुबानी हमला बोला और कहा कि चौटाला के आशीर्वाद से जीतने वाले अनिल विज के सीएम ना बनने तथा अगली हार को लेकर उनकी सहानुभूति विज के साथ है। इस दौरान दिग्विजय ने सीएलपी लीडर किरण चौधरी के आरोपों पर भी पलटवार किया और कहा कि किरण बताएं कि भिवानी को ज्यादा पानी कैसे मिल सकता है, वो पानी लाने में उनका सहयोग करेंगें।

बता दें कि दिग्विजय सिंह चौटाला छात्र संघ चुनावों की बहाली पर हर हलके का धन्यवादी दौरा कर रहे है। इसी के तहत वो मंगलवार को बवावीखेड़ा के गांव धनाना पहुंचे थे। इस अवसर पर उनके साथ बहुजन पार्टी के नेता व कार्यकर्ता भी साथ रहे। धनाना गांव में दिग्विजय चौटाला ने बवानीखेड़ा के इनसो के पदाधिकारियों का छात्र संघ चुनावों के लिए किए गए अनशन में भाग लेने पर आभार जताया।

इसके बाद मीडिया से रुबरु होते हुए उन्होंने गठबंधन पर सवाल उठाने वालों पर पलटवार किया और कहा कि गठबंधन की जीत होते देख कांग्रेस व भाजपा वालों के पेट में दर्द होने लगा है। उन्होने कहा कि आने वाले चुनावों में हरियाणा में ओमप्रकाश चौटाला का डंका बजेगा और मायावती लाल किले पर पहुंचेंगी। 

वहीं प्रदेश सरकार द्वारा की जा रही घोषणाओं व घोषणाएं पूरे करने के दावे पर दिग्विजय ने कहा कि बात घोषणा करने की नहीं, बल्कि घोषणाएं पूरी करने की होती है और भाजपा सरकार घोषणा पूरी करने में विफल है। साथ ही उन्होने मांग की कि प्रदेश सरकार अपनी घोषणाओं पर स्वेत पत्र जारी करें ताकि जनता को असलीयत का पता चले।

उन्होंने कहा कि मैं और दुष्यंत चौटाला उम्र में उनसे छोटे हैं पर फैक्ट में नहीं। यही नहीं, दिग्विजय ने कहा कि अनिल विज संघ की शर्त के अनुसार सीएम ना बनने के धोखे तथा अपनी अगली हार से बोखलाहट में हमारे उपर निशाना साधते हैं। कहा कि उनकी अनिल विज के साथ सहानुभूति है। 

साथ ही उन्होने सीएलपी लीडर किरण चौधरी द्वारा बीजेपी व इनेलो द्वारा एसवाईएल मुद्दे की जलेबी बनाने के बयान पर कहा कि केवल भिवानी नहीं पूरे हरियाणा को समान पानी मिलना चाहिए। उन्होने कहा कि किरण चौधरी भिवानी को ज्यादा पानी दिलाने का फार्मूला बताएं, हम पानी लाने में उनका सहयोग करेंगें।

वहीं कॉमन्वेल्थ विजेता खिलाड़ियों को लेकर उठ रहे सवालों पर दिग्विजय ने सरकार को घेरा और आरोप लगाया कि सरकार की नीतियों से खिलाड़ी ना केवल परेशान बल्कि उनके साथ धोखा हो रहा है। उन्होने कहा कि इनेलो सरकार बनने पर फिर से एक पदक, एक पद व नकद इनाम राशि बढा कर दी जाएगी। साथ ही उन्होने कहा कि इनेलो सरकार बनने पर हर 30 किलोमिटर पर राष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम बनेगा और चौटिल होने वाले खिलाड़ियों के लिए फिजियोथैरेपिस्ट की सुविधाएं भी दी जाएंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static