कठुआ रेप केस में सामने आईं Casting Couch पर बोलने से बचीं सोनम-करीना, स्वरा भास्कर ने टाला मुद्दा

4/26/2018 10:01:12 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर कल रिलीज हो गया। फिल्म का ट्रेलर काफी बोल्ड है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। हाल ही में कठुआ रेप मामले में विरोध के लिए आगे आईं करीना, सोनम और स्वरा अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पहुंची थीं।

PunjabKesari

देश और समाज से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर स्वतंत्र विचार रखने वाली करीना, स्वरा और सोनम से जब फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के मुद्दे पर सवाल किया गया तो ये एक्ट्रेसेज जवाब देने से बचती नजर आईं।

PunjabKesari

मीडिया वालों ने जब स्वर से कास्टिंग काउच पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, पहली बात, इस मुद्दे का हमारी फिल्म से कोई लेना देना नहीं है। मुझे लगता है कि अभी हमारा फोकस हमारी फिल्म पर होना चाहिए। अन्य बातों के लिए आप मेरा ट्विटर अकाउंट देख सकते हैं।

PunjabKesari

करीना ने स्वरा का साथ देते हुए कहा, मुझे नहीं लगता कि हमें अपना ध्यान फिल्म से हटाना चाहिए। यह एक विशेष फिल्म है जिसमें हमने बहुत मेहनत की है। पिछले काफी समय से कास्टिंग काउच का मुद्दा गरम है। एक के बाद एक एक्ट्रैसेज इस मामले में अपनी चौंकाने वाली आपबीती शेयर कर रही हैं लेकिन एक्ट्रैसेस की एेसा बातों ने सबको हैरान कर दिया है। 

PunjabKesari

बता दें कि फिल्म की बात करें तो 'वीरे दी वेडिंग' को अनिल कपूर और एकता कपूर की कंपनी मिलकर प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म 1 जून को रिलीज होगी। फिल्म में लव, सेक्स, रिलेशनशिप, शादी और दोस्ती को उजागर करने की कोशिश की गई है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News