सोनम कपूर ने अपनी शादी से जुड़े सवालों को लेकर दिया ये जवाब

4/25/2018 11:54:57 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी की ख़बरें इन दिनों सुर्ख़ियो में है। आज मुंबई में वीरे दी वेडिंग के ट्रेलर लॉन्च के दौरान करीना कपूर खान ने सोनम की पर चुटकी लेते हुए कहा कि शादी के नाम से उन्हें आजकल सोनम याद आती है। वहीं शादी के सवाल पर सोनम कपूर ने टालमटोल करते हुए कहा कि वे जल्द बताएंगी थोड़ा इंतज़ार करें। वैसे सोनम की मुस्कुराहट बयां कर रही थी कि जल्द ही रियल लाइफ में भी उनके घर शादी की धूमधाम होने वाली है।

सोनम कपूर से एक पत्रकार ने यहां बैठी एक्‍ट्रैसेस से शादी, प्रेग्‍नेंसी के बाद फिर से काम और उसमें आने वाली परेशानियों पर सवाल किया। इस पर पहले तो सोनम ने करीना से पूछा कि क्‍या आप इस सवाल का जवाब देना चाहेंगी। फिर सोनम ने जवाब देते हुए कहा कि इस सब के लिए सबसे अच्‍छा जवाब करीना कपूर जैसे उदाहरण हैं।

सोनम ने कहा, 'इस तरह के सवाल कभी किसी पुरुष से क्‍यों नहीं पूछे जाते। इस तरह की दोहरी मानसिकता को बदलने की जरूरत है।' सोनम ने करीना को एक उदाहरण बताते हुए शाहिद कपूर का भी नाम लिया। सोनम ने कहा, 'शाहिद कपूर की शादी हो गई, किसी ने पूछा कि वह शादी के बाद काम करेगा या नहीं?' आप भी सुने सोनम कपूर का यह जवाब।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News