कीकर से टकराया असंतुलित ट्रक, चालक व क्लीनर जलकर राख

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 07:58 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी जिला के गांव बीरण के पास भिवानी-तोशाम रोड़ पर बीती रात एक सड़क हादसे में दो लोग जलकर राख हो गए व एक व्यक्ति बचने मे कामयाब रहा। हादसा ट्रक के सामने नील गाय आने से ट्रक का संतुलन बिगडऩे से हुआ।

जानकारी के मुताबिक, ट्रक ड्राईवर 25 वर्षीय शशी अपने साथी प्रवीण व अमित के साथ दादरी जिला के गांव माणकावास से हाईवा ट्रक में खानक की तरफ से जा रहे थे। इसी दौरान गांव बीरण से तोशाम की तरफ जैसे ही वे बढ़े उनके ट्रक के सामने नील गाय आ गई। जिसको बचाने के चक्कर में हाईवा ट्रक कीकर के पेड़ से जा टकराई तथा उसमें तुरंत आग लग गई। अचानक उठे आग के गुब्बार के चलते ट्रक ड्राईवर गांव पुर निवासी शशी व उसका साथी बीरण निवासी प्रवीण पूणर्तया झुलस गए, जबकि अमित ट्रक से बाहर निकलने में कामयाब रहा।

PunjabKesari

पुलिस अधिकारी विनोद कुमार व बीरण गांव के सरपंच ताराचंद ने बताया कि आग लगने के बाद राहगीरों ने आग बुझाने की कोशिश की, परन्तु वे कामयाब नहीं हो पाए, जिसके चलते दुर्घटनाग्रस्त हाईवा ट्रक में ड्राईवर व उसके सहयोगी की मौत हो गई।

मौके पर मौजूद लोगों ने फायर बिग्रेड को बुलाया, जिसके बाद ट्रक की आग पर काबू पाया जा सका। मृतकों के शत-विक्षत शवों को भिवानी के सामान्य अस्पताल में लाकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static