'राम मंदिर मामले में बीजेपी से ज्यादा गुनहगार है कांग्रेस'

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 06:36 PM (IST)

आयोध्याः राम मंदिर व बाबरी मस्जिद मामले पर आए दिन कोई ना कोई बयान देता रहता है। जिसके चलते मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसी कड़ी में बाबरी मस्जिद के मुद्दई इकबाल अंसारी ने राम मंदिर को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले पर बीजेपी से ज्यादा कांग्रेस गुनहगार है। कांग्रेस के जमाने में ही विवादित परिसर में मूर्ति रखी गई, ताला खुला, शिलान्यास हुआ और मस्जिद भी तोड़ी गई इसलिए मुसलमान कांग्रेस से दूरी बना रहा है।

भाजपा की तारीफ करते हुए इकबाल अंसारी ने कहा कि चुनाव में मुसलमान सपा, बसपा और अगर समझ में आया तो बीजेपी में भी जाएगा। दरअसल कांग्रेस कार्यकाल में हुए बाबरी मस्जिद के क्रियाकलापों में कांग्रेस का हाथ होने के कारण इकबाल अंसारी बेहद नाराज हैं क्योंकि जो भी घटनाएं बाबरी मस्जिद से संबंधित हुई वह कांग्रेस के कार्यकाल में हुई।

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से ही मुसलमान हमेशा दंगा फसाद झेलता रहा। कांग्रेस की हुकूमत में तमाम दंगे हुए हैं। अगर सलमान खुर्शीद ने ये बात कही है तो बिलकुल ठीक कहा है। उन्होंने कहा कि रहा सवाल बाबरी मस्जिद का तो मूर्ति रखी गई तो कांग्रेस की हुकूमत थी। शिलान्यास किया गया तो कांग्रेस की सरकार थी। ताला खुला तो कांग्रेस की हुकूमत थी। बाबरी मस्जिद तोड़ी गई तो कांग्रेस की हुकूमत थी।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि हम लोग कांग्रेस की तरफ भागने वाले मुसलमान नहीं हैं। उससे दूरियां बना रहे हैं। चुनाव में मुसलमान सपा में जाएगा, बसपा में जाएगा, समझ में आएगा तो बीजेपी में भी जाएगा। क्योंकि जितनी गुनहगार कांग्रेस है, उतनी गुनहगार बीजेपी नहीं है. हम तो बीजेपी की तारीफ भी करते हैं। जो आदमी अच्छा काम करेगा, उसकी तारीफ भी की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static