ब्रिटेनः नन्हें शाही मेहमान के नाम पर सट्टा बाजार गर्म (PICS)

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 06:15 PM (IST)

लंदन (तनुजा तनु):  ब्रिटेन  का शाही परिवार अपने नन्हें मेहमान के आगमन पर पूरी दुनिया के मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शाही बहू केट मिडेलटन के इस तीसरे बच्चे के जन्म से पहले लड़का होगा या लड़की, को लेकर जहां सट्टा बाजार में बड़े-बड़े  दांव लगे वहीं अब नन्हें राजकुमार के जन्म के बाद उसके नाम को लेकर सट्टा बाजार गर्म हो गया है।

शाही जोड़े ने पहले ही सोच रखा नाम
ब्रिटेन के एक अखबर 'डेली एक्सप्रेस' ने दावा किया है कि शाही जोड़े केट मिडेलटन और प्रिंस विलियम ने अपनी  तीसरी संतान का नाम पहले ही सोच रखा है। केंसिंगटन पैलेस ने कहा कि कि बच्चे का नाम  निश्चित रूप से जल्द ही घोषित किया जाएगा ।

PunjabKesari

केट मिडलटन के पर‍िवार से रखा जा सकता बच्चे के नाम 
कई लोग शाही बच्चे के नाम का अंदाजा लगा रहे हैं।  अटकलों के बीच चर्चा है ब्र‍िटेन के इस नए प्र‍िंस का नाम ट्रेड‍िशनल ही रहेगा। हालांकि पहले 2 बच्‍चों का नाम प्रिंस विलियम के खानदानों के पूर्वज पर रखने के बाद कयास लग रहे हैं कि इस बच्‍चे का नाम केट मिडलटन के पर‍िवार से रखा जा सकता है।

PunjabKesari

सट्टा बाजार के अनुसार इस नए प्र‍िंस का नाम Arthur (आर्थर), Albert (एल्‍बर्ट), James (जेम्‍स), Philip (फ‍िलिप), Thomas (थॉमस), Frederick (फ्रेडरिक) या Edward (एडवर्ड) हो सकता है। ज्‍यादातर लोगों के अनुसार इस नए राजकुमार का नाम Albert (एल्‍बर्ट) रखा जा सकता है।

PunjabKesariमहारानी एलिजाबेथ का छठा प्रपौत्र 
बता दें कि प्रिंस विलियम की पत्नी केट मिडलटन ने अपनी तीसरी संतान को जन्म दिया है। यह बच्चा महारानी एलिजाबेथ का छठा प्रपौत्र है । विलियम (35) और केट (36) ने अप्रैल 2011 में शादी की थी नए राजकुमार के अलावा प्रिंस विलियम और केट मिडलटन के 2 बच्‍चें और हैं। बेटे का नाम जॉर्ज लुईस एलेक्सजेंडर और बेटी का नाम चार्लोट (शलोट) एलिजाबेथ डायना है।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News