केबिनेट मंत्री ने जन्म दिवस पर किया भोजनालय का उद्धाटन, 5 रुपए में मिलेगा भरपेट भोजन

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 05:40 PM (IST)

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): प्रदेश के केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने अपना 46वां जन्म दिन मनाया, इस मौके पर मंत्री ने नागरिक अस्पताल में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रांत संघ चालक पवन जिंदल के हाथों  महाराजा अग्रसेन स्नेह भोजनालय की शुरुआत कराई। यहां पर मात्र 5 रुपए में थाली में भरपेट चावल और 10 रुपए में भरपेट सब्जी व रोटी खिलाई जाएगी। इस अवसर पर केक भी काटा गया और पक्षियों के लिए पानी रखने के लिए  मिटटी के बर्तन भी बांटे गए।  

राष्ट्रीय स्वयम सेवक संघ के प्रांत संघ चालक पवन जिंदल ने कहा की स्वामी विवेकानंद जी कहा करते थे की नर सेवा ही नारायण सेवा है , किसी भूखे को भरपेट भोजन खिलाना ही नारायण भगवान की सेवा है। उन्होंने कहा की बहुत जल्द ही मेवात में भी इसी तरह के भोजनालय की शुरुआत की जाएगी, जहां पर लोग नाम मात्र पैसे देकर दो समय भरपेट भोजन कर सकेंगे।   

केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने भोजनालय के बारे में बताते हुए पूर्व की प्रदेश सरकारों का आरोप लगाते हुए कहा की प्रदेश की मनोहरलाल खट्टर सरकार ने अपने साढ़े तीन वर्ष के कार्यकाल में इतने विकाश कार्य कराए हैं जितने पिछली सरकारों ने तीस वर्षों में भी नही कराए। 
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static