रैसलमेनिया में द शील्ड के सदस्यों का ट्रिपल थ्रैट मैच शानदार होगाः सैथ राॅलिंस

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 04:56 PM (IST)

नई दिल्लीः WWE के सुपरस्टार सैथ राॅलिंस ने बीते दिन पहले एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू दिया, जिस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। रैसलमिनया ड्रीम मैच के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि, "रैसलमेनिया में द शील्ड के सदस्यों का ट्रिपल थ्रैट मैच बेहद ही शानदार होगा। मैं अपना नाम रैसलमेनिया के मेन इवेंट में देखना चाहता हूं। अगर रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज़ भी मुझे जॉइन करना चाहते हैं, तो हम तीनों मैच को जबरदस्त बना देेंगे।"

डेनियल ब्रायन के साथ रिंग में उतरने पर बहुत खुश होउंगा
इसके बाद सैथ रॉलिंस ने डेनियल ब्रायन की 3 साल बाद WWE रिंग में वापसी को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि, "डेनियल ब्रायन की WWE रिंग में वापसी से बहुत खुश हूं। मुझे लगा था कि उनकी रिंग में वापसी कभी नहीं होगी। उन्हें अपने सपने को जीने का दूसरा मौका मिला है। मैं डेनियल ब्रायन के साथ रिंग में उतरने पर बहुत खुश होउंगा।" इसके अलावा उन्होंने बताया कि, थोड़े ही समय में एंड्रैड सिएन अल्मास ने खुद को स्थापित कर लिया है। सैथ के मुताबिक, मैक्सिको के रहने वाले अल्मास अपने करियर के सबसे अच्छे दौर से गुजर रहे हैं।

रैसलमेनिया में सैथ राॅलिंस ने ट्रिपल थ्रैट मैच में फिन बैलर और द मिज़ को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। यह टाइटल जीतने के साथ ही वो ग्रैंडस्लैम चैंपियन भी बन गए थे। अब द शील्ड के तीनों सदस्य ग्रैंड स्लैम चैंपियन हैं। 27 अप्रैल को सैथ रॉलिंस अपने टाइटल को ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट में समोआ जो, फिन बैलर, द मिज़ के खिलाफ लैडर मैच में डिफेंड करेंगे। कहा जा रहा है कि इस लैडर मैच में बाॅबी लेश्ले भी शामिल हो सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News