कहीं आप भी तो नहीं कर रहे इन 5 नेचर वाली लड़कियों को डेट?

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 04:27 PM (IST)

अपनी फर्स्ड डेट को लेकर लड़कियां ही नहीं लड़के भी बेहद एक्साइटेड होते हैं। लड़के लड़कियों को इम्प्रैस करने के लिए हर मुमकिन काम करते हैं, ताकि उनके दिल में खास जगह बना सके। फर्ट्स डेट की खुशी में आप अक्सर बहुत सी चीजों पर ध्यान देना भूल जाते हैं। लड़की के ड्रैसिंग स्टाइल और पर्सनैलिटी के साथ-साथ उसका नेचर भी आपके लिए काफी मायने रखता है इसलिए पहली बार लड़की को डेट करते समय उसके नेचर पर भी ध्यान जरूर देना चाहिए। आज हम आपको कुछ लड़कियों के नेचर के बारे में बताएंगे, जिन्हें भूलकर भी डेट नहीं करना चाहिए क्योंकि बाद में आप ही को पछताना पड़ सकता है। 

 


1. हमेशा दूसरों पर निर्भर

PunjabKesari
अगर आप ऐसी लड़की को डेट करने जा रहे जो हर छोटी चीज के लिए दूसरों पर निर्भर रहती है तो यह आपके लिए परफैक्ट लाइफपार्टनर नहीं हो सकती है क्योंकि लड़की के इसी नेचर की वजह से आपको आगेचलकर काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। 


2. किसी की न सुनने वाली

PunjabKesari
अगर आप ऐसी लड़की को डेट करने जा रहे जो अपने आगे किसी की नहीं सुनती और अपने मन की करती है तो भी आपको पीछे हट जाना चाहिए क्योंकि जिस रिलेशनशिप में सिर्फ एक व्यक्ति ही सब कुछ तैय करे, वह रिश्ता लंबे समय तक टिक नहीं पाता। 


3. बात-बात पर शिकायतें करना
जिन को नेचर ऐसा होता है तो भी उसे डेट करने से बचे। अगर आपकी पार्टनर आपके अंदर कोई न कोई कमी या गलती निकालती रहती है तो इससे आपका खुद का आत्मविश्वास कम हो सकता। 


4. बात-बात पर चिढ़ाने वाली
कुछ लड़कियों को दूसरों को चिढ़ाने का खूब मजा आता है। शुरूआत में तो उनका ऐसा नेचर अच्छा लगता है लेकिन बाद में उनकी यही आदत चुभने लगती। इसलिए बेहतर है कि पहले ही इस तरह के नेचर वाली लड़की से दूर रहे। 


5. जुनूनी लड़कियां

कुछ लड़कियां का नेचर ज्यादा जुनूनी होता हैं और अपने ब्वॉयफ्रैंड को लेकर बहुत पोसेसिव रहती हैं। कुछ समय बाद फोन और मैसेज करती रहती हैं। ऐसी लड़कियों को डेट करने से पहले भी दस बार सोच ले। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static