घर से क्रिकेट खेलने के लिए निकले छात्र का मिला शव, परिजनों ने सड़क पर लगाया जाम

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 02:56 PM (IST)

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक सुनसान जगह पर एक छात्र का शव पड़ा मिला। आस-पास के लोग शव को देखकर दंग रह गए। उन्होंने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला नैनी थाना इलाके का है। यहां का रहने वाला अनिकेत सोनकर बेथानी स्कूल में आठवी कक्षा का छात्र है। मृत बच्चे के परिजनों ने बताया कि बच्चा एक दिन पहले घर से क्रिकेट खेलने के लिए बाहर निकला था। काफी देर होने के बाद भी बच्चा घर नहीं लौटा। परिजनों ने उसे आस-पड़ोस में ढूंढना शुरु किया। थक हार कर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
PunjabKesari
पुलिस ने बच्ची की काफी तलाश की, लेकिन वह कही नहीं मिला। इसके बाद पुलिस को बुधवार को यमुना नदी के किनारे अनिकेत का शव मिला। बेटे के शव देखते ही परिजनों के होश उड़ गए। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने बच्चे का शव रखकर इलाहाबाद मिर्ज़ापुर हाइवे पर जाम लगा दिया। इतना ही नहीं परिजनों ने सड़क पर जमकर हंगामा काटा। जिसके चलते भारी पुलिस बल मौके पर तैनात करना पड़ा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static