शहीद अजय का पार्थिव शरीर नाहन पहुंचा, थोड़ी ही देर में होगा अंतिम संस्कार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 02:44 PM (IST)

नाहन (सतीश): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी मुठभेड़ में शहीद हुए हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला से 26 वर्षीय जवान अजय कुमार का पार्थिव शरीर नाहन पहुंच गया है। बुधवार को हेलीकॉप्टर के जरिए करीब 1:00 बजे आर्मी ग्राउंड नाहन पहुंचा। यहां सेना व जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने शहीद को गार्ड ऑफ ऑनर दिया। फर्स्ट तेरा के जवानों ने शहीद अजय कुमार को सलामी दी।
PunjabKesari

सेना के अधिकारियों के अलावा यहां डीसी सिरमौर ललित जैन एएससपी वीरेंद्र ठाकुर मौजूद रहे। सेना के जवान शहीद अजय कुमार का पार्थिव शरीर लेकर नाम से उनके पैतृक गांव कोटला पझोला के लिए रवाना हुए। डीसी सिरमौर ललित जैन ने कहा कि शहीद का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा, जिसके लिए प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद है। 
PunjabKesari

गोलीबारी में हो गए थे घायल, अस्पताल में ली अंतिम सांस
पुलवामा जिला में त्राल के वन क्षेत्र लाम में आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स, पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल सहित सुरक्षाबलों ने संयुक्त रूप से एक अभियान शुरू किया था। आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान अजय गोलीबारी में घायल हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक अजय ने आर्मी बेस अस्पताल में आखिरी सांस ली। डी.सी. सिरमौर ललित जैन ने बताया कि सैनिक वैल्फेयर बोर्ड के उपनिदेशक की तरफ से जानकारी मिली है कि एक जवान शहीद हो गया है। 
PunjabKesari

6 माह पहले गुजर गया था छोटा भाई
प्रधान से मिली जानकारी के अनुसार करीब 6 माह पहले शहीद के छोटे भाई का निधन हो गया था। अजय ही मां-बाप का इकलौता सहारा था। अब अजय के शहीद हो जाने के बाद बूढ़े मां-बाप का आंगन सुना हो गया है। अजय की अभी तक शादी नहीं हुई थी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News