Video: राशिद खान की गुगली को पढ़ने में नाकाम रहे पांड्या, एक दूसरे को देख मुस्कुराने लगे

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 02:26 PM (IST)

नई दिल्लीः गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के रोचक मुकाबले में एक ऐसा वाक्या हुआ जिसे देखकर सभी खिलाड़ी हैरान हो गए। आईपीएल टूर्नामेंट के 23वें मैच में हैदराबाद के 119 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई 18.5 ओवर में 87 रन पर सिमट गई। ऐसा लग रहा था कि मुंबई इस मैच को आसानी से जीत लेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उनकी हार का सिलसिला जारी रहा। 

मुंबई की पारी के 14वें ओवर के दौरान राशिद खान गेंदबाजी कर रहे थे और हार्दिक पांड्या क्रीज पर मौजूद थे। ओवर की आखिरी गेंद राशिद ने शानदार गुगली फेंकी, जिसे देखकर खुद हार्दिक भी हैरान हो गए। उन्‍होंने गेंद को आड़े बल्‍ले से डिफेंड करने की कोशिश की, मगर गेंद किनारा लेकर क्रीज पर टप्‍पा खाई और विकेटों के थोड़ा ऊपर से निकल गई। हार्दिक आउट होने से बाल-बाल बचे। पांड्या की किस्‍मत देखकर राशिद खान मुस्‍कुराने के सिवा कुछ नहीं कर सके। वहीं पंड्या के चेहरे पर आश्‍चर्य और सुकून से भरी हंसी तैर गई।
 


बता दें कि 24 अप्रैल को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर का जन्मदिन भी था। लोगों को उम्मीद थी कि मुंबई यह मैच जीतकर अपने मेंटॉर सचिन तेंदुलकर को 45वें बर्थडे पर गिफ्ट देगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। राशिद खान (11 रन 2 विकेट), सिद्धार्थ कौल (34 रन 3 विकेट) और बासिल थंपी (4 रन 2 विकेट) ने घातक बोलिंग करते हुए उनके सपने पर पानी फेर दिया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News