8 साल की बच्ची को भेजी प्राइवेट पार्ट की फोटो, मिला जोरदार सबक

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 01:54 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः आज के समय में छोटी बच्चियों का साथ यौन उत्पीड़न के मामलों में बेहद बढोत्तरी हुई है पर आज हम आपको एेसी घटना के बारे में बताने जा रहे है  जिसमें गंदी हरकत करने वाले शख्स को न कि पुलिस ने पकड़ा और जेल भी भेज दिया।

इंग्लैंड के न्यू कैसल शहर में बच्चों को यौन उत्पीड़न से बचाने वाले एक संगठन ने ऐसे व्यक्ति को पकड़वाया है, जो मासूम बच्चों को अपनी हवस का शिकार बनाना चाहता था। गिरफ्तार शख्स की उम्र तीस साल है। उसने आठ साल की बच्ची को अपने प्राइवेट पार्ट की फोटो भेजकर मास्टरबेट(हस्‍तमैथुन) करने के लिए कहा था। फिलहाल आरोपी जेल में है।

सोशल मीडिया पर चाइल्ड सेक्स में संलिप्त लोग सक्रिय
सोशल मीडिया पर ऐसे कई ग्रुप एक्टिव हैं जो चाइल्ड सेक्स में संलिप्त लोगों को पकड़वाने का काम करते हैं। लंदन के एक ऐसे ही ग्रुप ने लायला नाम से फर्जी आईडी बनाकर ऐसी ही एक साइट में लॉग इन किया, जिस पर चाइल्ड सेक्स में संलिप्त लोग सक्रिय रहते हैं। लायला ने अपनी उम्र आठ साल बताई थी। लायला की आईडी में 31 साल के डेनियल स्लोन ने रुचि दिखाई और उससे बातचीत करनी शुरू कर दी। डेनियल ने लायला को आपत्तिजनक चित्र और ग्राफिक्स भेजने शुरू कर दिए।

एेसे पकड़ा गया आरोपी
ग्रुप ने डेनियल से बातचीत जारी रखी। डेनियल लायला की उम्र आठ साल जानते हुए भी उसे अश्लील चित्र भेज रहा था। उसने जनवरी में लायला से संपर्क किया था। उसने लायला को अपने प्राइवेट पार्ट्स की फोटो भी भेजी। उसने लायला को फोटो देखकर मास्टरबेट करने के लिए भी उकसाया। डेनियल ने यह भी कहा कि ये बातें वो अपने मम्मी-पापा से साझा न करे। बाद में लायला ने डेनियल से मिलने आने को कहा। जब डेनियल लायला से मिलने के लिए पहुंचा तो उसकी मुलाकात डेनियल की बजाय ग्रुप और पुलिस से हुई। गिरफ्तार होने से पहले डेनियल ने ग्रुप के सदस्य को लात भी मारी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News