गुड़िया मामला: CBI ने सौंपी फाइनल स्टेटस रिपोर्ट, कोर्ट अब भी नाखुश (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 04:37 PM (IST)

शिमला (विकास): बहुचर्चित गुड़िया गैंगरेप और मर्डर केस में बुधवार को हिमाचल हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। जहां सीबीआई ने कोर्ट में सीलबंद लिफाफे में स्टेटस रिपोर्ट पेश की। इस दौरान सीबीआई के वकील ने कहा कि ये इस मामले में 10वीं और अंतिम स्टेटस रिपोर्ट है जिसमें सब तथ्यों का खुलासा कर दिया गया है। लेकिन कोर्ट 12 पन्नों की इस रिपोर्ट को पढ़ने के बाद भी संतुष्ट नहीं हुआ।


वकील ने कहा कि 90 दिनों के अंदर पकड़े हुए आरोपी के खिलाफ चार्जशीट फाइल कर दी जाएगी। हाईकोर्ट ने सीबीआई को 8 मई तक हलफनामा दायर करने के निर्देश दिए हैं। 8 मई को सीबीआई के एफिडेविट देने के बाद हाईकोर्ट ये फैसला करेगा कि उनको 9 मई को पेश होना है या नहीं। मामले की सुनवाई चीफ जस्टिस संजय करोल और जस्टिस सं संदीप शर्मा की खंडपीठ में हुई। दोनों जस्टिस ने कहा कि स्टेटस रिपोर्ट पेश करने से पहले ही वह समाचार पत्रों में छप गई थी। 


उल्लेखनीय है कि सीबीआई को 29 मार्च को कोर्ट ने 25 अप्रैल तक स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने के निर्देश दिए थे। सीबीआई द्वारा गिरफ्तार आरोपी नीलू से पूछताछ के आधार पर चार अन्य लोगों से पूछताछ की गई है। सीबीआई की एक टीम गिरफ्तार आरोपी से शिमला स्थित अपने कार्यालय में ही पूछताछ की जबकि दूसरी टीम ने कोटखाई के बानकूफर में डटी रही। यह टीम आरोपी द्वारा किए गए खुलासों के आधार पर स्थानीय लोगों से इस सारे मामले में सुबूत जुटाने में लगी हुई है। प्रदेश के लोगों को भी आस है कि अब जल्द ही गुड़िया को न्याय मिलेगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News