संदिग्ध परिस्थितियों में निगली जहरीली दवाई, मां-बेटी की मौत, बेटा गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 01:35 PM (IST)

बराड़ा(निशांत): बराड़ा के गांव कंबासी में संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगलकर मां एवं उसकी 7 वर्षीय बेटी की मौत हो गई। वहीं, 5 वर्षीय बेटा अस्पताल में जिंदगी से जूझ रहा है। घटना सोमवार रात्रि को घटित हुई, जब तीनों की हालत बिगडऩे लगी तो परिजनों ने तीनों को एम.एम. मेडिकल अस्पताल मुलाना में इलाज के लिए दाखिल कराया। 

इलाज के दौरान मंगलवार सुबह 11 बजे करीब बेटी की तथा दोपहर बाद महिला की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार गांव कम्बासी निवासी गुरनाम सिंह की पत्नी मनजीत कौर (32), बेटी सिमरन कौर (7) व बेटे प्रभजोत सिंह (5) को बुखार था। सोमवार को मनजीत कौर ने खुद व अपने दोनों बच्चों को गलत दवाई दे दी, जिससे उनको बेहोशी होने लगी। परिजनों ने आनन-फानन में तीनों को एम.एम. मैडीकल अस्पताल मुलाना में इलाज के लिए दाखिल कराया। 

बेटी का अन्तिम संस्कार किया तो पता चला मां ने भी दम तोड़ा
गुरनाम सिंह ने बताया कि उसकी बेटी सिमरन कौर की मंगलवार सुबह मौत हो गई। उसके शव का पोस्टमार्टम करवाकर शाम को परिजन अभी बेटी का अन्तिम संस्कार कर ही रहे थे, तो उन्हें पता चला कि उसकी पत्नी मनजीत कौर ने भी दम तोड़ दिया। जैसे ही मनजीत की मौत की खबर गांव में पहुंची तो गांव में मातम छा गया।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static