महिंद्रा कालेज के दलित विद्यार्थी का भाखड़ा नहर से शव बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 11:21 AM (IST)

पटियाला (बलजिन्द्र):  लापता चले आ रहे सरकारी महिंद्रा कालेज के विद्यार्थी नितिन का शव आज पस्याना पुल के पास भाखड़ा नहर में से बरामद हुआ। नितिन की आयु 19 साल थी और वह कालेज में बी.ए. भाग पहला का विद्यार्थी था। नितिन अपनी 2 बहनों का अकेला भाई था। परिवार वालों का कहना है कि जब से सरकारी मङ्क्षहद्रा कालेज की तरफ से एस.सी. विद्यार्थियों को फीसें भरने का आदेश सुनाया गया है, उस दिन से ही नितिन परेशान था। 

 

दूसरी तरफ थाना कोतवाली के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर राहुल कौशल ने बताया कि परिवार के बयानों के बाद ही अगली कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के हवाले किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सुसाइड के कारणों की जांच की जा रही है। इस मामले को लेकर कालेज प्रबंधन और साथी विद्याॢथयों से पूछताछ की जाएगी। यहां यह उल्लेखनीय है कि नितिन 20 अप्रैल को घर से गया और वापस नहीं लौटा। छोटा अराईमाजरा के रहने वाले नितिन की उनके परिवार ने बहुत तलाश की परन्तु कोई सुराग नहीं लगा।

 

 उन्होंने पुलिस को सूचित किया परन्तु नितिन का मोबाइल फोन भी बंद आ रहा था। पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि 19 अप्रैल को विवाह समागम में शामिल होने के बाद नितिन अगले दिन सुबह बिना बताए घर से चला गया और वापस नहीं आया। नितिन के फोन की अंतिम लोकेशन भी नाभा रोड के पास की मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने गोताखोरों को अलर्ट कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News