फीड बैक मिशन पर निकले बादल,  हरसिमरत द्वारा शुरु किए प्रोजेक्टों का लिया जायजा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 11:23 AM (IST)

बठिंडाः  पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल अब ‘फीड बैक ’ मिशन पर निकले हैं। श्री बादल ने  केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर की तरफ से बठिंडा हलके में शुरु किए प्रोजेक्टों का दौरा करके ‘फीड बैक ’ मिशन की शुरुआत की। पूर्व मुख्यमंत्री बिना किसी को बताए बठिंडा पहुंचे और उन्होंने करीब दो घंटे केंद्रीय प्रोजैक्टों का जायजा लिया।

 

बताने योग्य है कि केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने बठिंडा में फूड प्रोसेसिंग प्रशिक्षण केंद्र चालू कराया है। इसी तरह  पंजाब कृषि यूनिवर्सिटी  के सहयोग के साथ डबवाली रोड पर भी एक प्रशिक्षण केंद्र चल रहा है। बादल शहर के माडल टाऊन इलाके के बीच वाले प्रशिक्षण केंद्र में पहुंचे, जहां उन्होंने प्रशिक्षण ले रहे नौजवानों के साथ बातचीत की। उन्हें मुख्य तौर पर यही पूछा कि क्या वह इस प्रशिक्षण केंद्र से संतुष्ट हैं और उन्हें प्रशिक्षण केंद्र के साथ कारोबार में मदद मिली है। एक अचार विक्रेता ने श्री बादल  से मांग की कि यदि उसे कर्ज मिल जाए तो वह अचार का कारोबार बढ़ा सकता है। 


श्री बादल ने मौके पर उस की मांग नोट कर ली। महिलाओं ने भी बताया कि उन्हें प्रशिक्षण केंद्र से मदद मिली है। पंजाब कृषि यूनिवर्सिटी के डबवाली रोड स्थित खोज केंद्र में भी केंद्रीय मंत्री की तरफ से शुरू करवाए प्रोजैक्ट का बादल ने जायजा लिया। इस मौके यूनिवर्सिटी  के अधिकारी भी उपस्थित थे। नगर निगम के पूर्व मेयर बलजीत सिंह बीड़ और ओम प्रकाश शर्मा इस मौके मौजूद थे परन्तु ओर किसी भी राजनीतिक नेता को श्री बादल के दौरो की भनक नहीं पड़ी।   बीड़ ने बताया कि बादल ने दोनों सेंटरों का दौरा किया और अन्यतों के साथ बातचीत करके उन से प्रशिक्षण बारे जानकारी ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sonia Goswami

Recommended News

Related News