चलती बस से लेकर बस स्टैंड तक लड़की से छेड़छाड़,बाथरूम में छिप 101 पर किया फोन

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 10:00 AM (IST)

मोगा : आसिफा बानों मामले के बाद पूरे देश में जहां लड़कियों की सुरक्षा को लेकर आवाज उठ रही है वहीं मनचलें सरेआम गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। ताजा मामला मोगा में सामने आया जहां जालंधर से बस में बैठी लड़की से छेड़छाड़ शुरु हुई। इतना ही नहीं लड़की के विरोध करने पर उसे सबक सिखाने के लिए लड़कों ने अपने अन्य साथी एकत्र कर लिए जिसके बाद लड़की ने मोगा के बस स्टैंड में छिप कर जा बचाई। 

 

हिमाचल के कांगड़ा जिले की रहने वाली छात्र ने सोमवार को मोगा बस स्टैंड पर पीछा कर रहे तीन युवकों से बाथरूम में छिपकर जान बचाई। बाथरूम से छात्र ने फायर ब्रिगेड को फोन किया जिसके बाद उसे वहां से निकाला गया। पुलिस ने बस स्टैंड से घटना की सीसीटीवी फुटेज ली है। छात्र ने बताया कि वह रविवार को जालंधर अपने रिश्तेदारों के पास गई थी। 

 

सोमवार सुबह वह जालंधर बस स्टैंड से करीब 10 बजे एक निजी बस में मोगा के लिए चली।  बस में जालंधर से भी तीन युवक सवार थे जिनमें से एक छात्र के पीछे की सीट पर बैठ गया। नकोदर से आगे उस युवक ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। इस पर छात्र गुस्सा हुई तो युवक ने उसे सबक सिखाने की धमकी दी। बस में सवार उसके दो दोस्त भी उसके साथ आकर बैठ गए। 

 

युवक ने मोबाइल से फोन कर अपने कुछ साथियों को मोगा बस स्टैंड आने के लिए भी कहा। दोपहर करीब 12 बजे मोगा बस स्टैंड पर बस से उतरते ही तीनों युवक छात्र के पीछे लग गए। युवकों को पीछा करते देख छात्र बाथरूम में घुस गई और भीतर से दरवाजा बंद कर लिया। वहां से छात्र ने 101 नंबर पर कॉल कर मदद मांगी। इस पर फायर ब्रिगेड के सब फायर आफिसर जगदीश शर्मा वैन लेकर बस स्टैंड पहुंचे और छात्र को बाहर निकाला। पुलिस ने बस स्टैंड से घटना की सीसीटीवी फुटेज ले जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sonia Goswami

Recommended News

Related News