हाईवे पर तेज रफ्तार डंपर का तांडव, 4 लोगों को सुलाया मौत की नींद(video)

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 09:59 AM (IST)

गुरुग्राम(सतीश राघव): सोहना के बलकबगढ़ मार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला। जहां एक तेज रफ्तार डंपर मोटरसाइकिल को रोंदता हुअा स्कार्पियों कार से टकरा गया। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो बच्चियों सहित चार सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक बच्चा व एक कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर सोहना नागरिक हस्पताल के शवग्रह में रखवाया है व घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती करवाया, जिनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद गुरुग्राम के लिए रैफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। 
PunjabKesari
मृतक के परिजनों का कहना है कि फरीदाबाद जिला के गांव धौज का रहने वाला युवक अपनी बहन व भांजे भांजियों को गांव डूंगरपुर जिला पलवल से मोटरसाकिल पर लेकर आ रहा था, हरचंदपुर गांव के समीप पहुंचा तभी सामने से आ रहे एक डंपर के चालक ने सीधी टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि हादसे में घायल अाठ माह का बच्चा अस्पताल में जिंदगी व मौत की बीच जूझ रहा है।
PunjabKesari
हादसे में घायल कार चालक ने बताया कि वह चोपणकी भिवाड़ी से अपनी कार को लेकर दिल्ली जा रहा था तभी सामने से आ रहें एक डंपर बाइक से टकराने के बाद सीधा उसकी कार में अा घुसा। गंभीर रुप से घायल कार चालक को प्राथमिक उपचार के बाद गुरुग्राम के एक निजी अस्पातल में रैफर कर दिया गया है। 
PunjabKesari
पुलिस का कहना है कि मौत का तांडव मचाने वाले डंपर को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालक की तलाश शुरु कर दी है, जल्द ही अारोपी को गिरफ्तार कर लिय़ा जाएगा।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static