मौसा ने बनाया नाबालिग भांजी को हवस का शिकार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 09:48 AM (IST)

रेवाड़ी(इंदौरा): जाटूसाना खंड के एक गांव में अपने रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम में शामिल होने गई एक बच्ची को रिश्ते में मौसा लगने वाले व्यक्ति ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। पीड़ित की उम्र करीब साढ़े 12 साल है। पुलिस ने पीड़ित की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लड़की का मेडिकल करवाया है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता की मां ने कहा है कि उसकी साढ़े 12 वर्षीय बच्ची खंड जाटूसाना के एक गांव में अपनी रिश्तेदारी में किसी कार्यक्रम में गई थी। कार्यक्रम निपटाने के बाद करीब 10 दिन पहले वह अपने घर आ गई और उदास रहती थी। उसकी उदासी का उसने कई बार कारण पूछा लेकिन वह हर बार टाल देती थी।

बीते दिन ज्यादा दबाव बनाने पर उसकी बेटी ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया। रिश्ते में मौसा लगने वाले व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया था तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर पीड़िता का मैडीकल कराकर मामला दर्ज कर लिया है।

बाल कल्याण समिति ने दिखाया महिला को रास्ता 
बाल कल्याण समिति के राकेश भार्गव ने बताया कि पीड़ित बच्ची की मां पहले महिला बाल कल्याण विभाग की ओर से संत रविदास हॉस्टल में चलाए जा रहे वन-स्टॉप सैंटर पर पहुंची थी। सैंटर संचालकों ने इसकी सूचना बाल कल्याण समिति को दी। बाल कल्याण समिति के सदस्यों में शामिल वह स्वयं, रजनी भार्गव, उपासना गुप्ता तथा 
परामर्शदाता नीतू सैनी ने मां-बेटी से बातचीत की, जिस पर उन्होंने इस घटनाक्रम का खुलासा किया। भार्गव ने बताया कि समिति सदस्यों ने पीड़िता के साथ हुई घटना सुनने के बाद महिला थाना पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने पीड़िता के बयान लेकर मेडिकल करवाया।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
महिला थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर रिश्ते में पीड़िता का मौसा लगने वाले निरंजन के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static