पशुओं को चारा डालने गई युवती को अगवा कर किया गैंग रेप

punjabkesari.in Wednesday, Apr 25, 2018 - 09:08 AM (IST)

नूंह(ब्यूरो): नूंह में पशुओं को चारा डालने गई एक युवती को अगवा कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। मामला नूंह जिले के गांव रेवासन का है। पीड़िता के पिता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस द्वारा रेवासन गांव के ही दो युवकों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल दोनों की युवक पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं। 

वहीं पुलिस ने पीड़ित लड़की का मेडिकल करा दिया है। जबकि अभी तक उसने बयान नहीं हो सके हैं। जानकारी के मुताबिक पीड़िता के पिता ने पुलिस को शिकायत दी कि 18 अप्रैल को शाम करीब सात बजे उसकी 21 वर्षीय लड़की पशुओं को चारा डालने के लिए प्लाट में गई थी। 

जब वह पशुओं को चारा डाल रही थी तो गांव के ही युवक हसीन पुत्र वाहिद तथा शाहबुद्दीन पुत्र मोहम्मदीन एक बाईक पर सवार होकर आए तथा लड़की को जबरदस्ती बाईक पर बैठा लिया। दोनों युवक लड़की को अगवा कर गांव से दूर छापडा गांव की नहर पर ले गए।

 जहां दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। आरोपितों ने लड़की द्वारा किसी को घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। गैंगरेप के बाद दोनों युवक पीड़िता को छोड कर वहां से फरार हो गए। 

जैसे-तैसे वह अपने घर तक पहुंची तथा परिजनों को घटना के बारे में बताया। जिस पर पीड़िता के पिता ने उसे महिला थाना ले जाकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी। शिकयत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 365, 376डी तथा 506 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static