फिर पकड़ा गया PAK का झूठ, भारत ने मोदी-अब्बासी की मुलाकात को सिरे से किया खारिज

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 08:26 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः आतंकवाद की खेती पनाहगाह करने वाले पाकिस्तान के झूठ का एक बार फिर से दुनिया के सामने पर्दाफाश हो गया है। भारत ने पाकिस्तान के दावे को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा गया था कि लंदन में राष्ट्रमंडल देशों के शासनाध्यक्षों के सम्मेलन के दौरान पीएम मोदी और उनके पाकिस्तानी समकक्ष शाहिद खाकान अब्बासी के बीच मुलाकात हुई थी। पाक ने यह भी दावा किया कि दोनों नेताओं ने हाथ मिलाया और बातचीत की।

भारतीय विदेश मंत्रालय ने प्रधानमंत्री मोदी और पाक के प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी की मुलाकात के सवाल पर कहा कि लंदन में चोगम के दौरान दोनों नेताओं के बीच न तो कोई मुलाकात हुई है और न ही दोनों नेताओं ने हाथ मिलाया था। सूत्रों ने कहा कि पीएम मोदी और अब्बासी के बीच किसी भी तरह की मुलाकात नहीं हुई और दोनों की मुलाकात का दावा पूरी तरह बेवुनियाद है।

पाकिस्तान सरकार के सूत्रों ने दावा किया था कि लंदन में राष्ट्रमंडल देशों के शासनाध्यक्षों के सम्मेलन के दौरान पीएम मोदी और उनके पाक समकक्ष के बीच मुलाकात हुई थी। इस सम्मेलन के समापन से ठीक पहले दोनों नेताओं ने बातचीत की और हाथ मिलाया। इस तरह की खबरें पाकिस्तानी मीडिया चली थीं।

पाकिस्तान ने यह भी दावा किया कि उनके प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी ने अपने भारतीय समकक्ष के साथ कश्मीर मुद्दे पर भी चर्चा की। इस बीच पीएम मोदी ने पाकिस्तान में होने वाले आगामी आम चुनाव और वहां के राजनीति हालात पर भी चर्चा की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News