मशहूर टीवी एक्ट्रैस श्वेता तिवारी की बेटी अपने होंठों को लेकर हुईं ट्रोल, ऐसे की बोलती बंद

4/24/2018 7:46:09 PM

मुंबईः टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रैस और 'बिग बॉस सीजन 4' की विजेता श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें इंटरनेट पर पोस्ट करती रहती हैं। अब उनकी बड़ी बेटी पलक तिवारी भी इस दौड़ में शामिल हे गई हैं। पलक भी अपनी मां से कुछ कम नहीं हैं। वह भी समय समय से अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।
PunjabKesari
हालांकि वह अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय भी बन जाती हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर को लेकर लोगों ने कई तरह की बातें करना शुरू कर दिया है। उस फोटो में लोग पलक के होठों को लेकर बात कर रहे हैं। 
PunjabKesari
दरअसल हुआ यूं कि पलक तिवारी ने अपने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली। इस फोटो में उनके होंठों पर खास फोकस है। बस, इस तरह की तस्वीर हो तो ट्रॉलर्स को मौका मिल जाता है कि वे अपनी तरह से चीजों को डिफाइन करने लगते हैं। उनकी इस फोटो पर एक कमेंट आयाः 'बोटॉक्स लिप्स।'
PunjabKesari
पलक तिवारी को ये बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने इस बात को वहीं निपटाने का फैसला लिया और इस कमेंट पर बहुत ही जोरदार बात लिखी।
PunjabKesari
पलक तिवारी ने जवाब दिया, "मेरी उम्र सिर्फ 17 साल है। दुनिया मुझे कैसे पसंद करती है या पसंद कर सकती है, उसके मुताबिक खुद को बदलने में यकीन नहीं रखती। सो मैडम, आपके आरोप गलत हैं। इस तरह के आरोप लगाना फैशन बन गया है। मैं इसके लिए नहीं बनी हूं मैडम। आपको हताश करने के लिए माफ करिएगा। शुभ रात्रि और ढेर सारी शुभकामनाएं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News