बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने फिर दिया विवादित बयान-ममता बनर्जी काे बताया ''सूर्पनखा''

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 07:39 PM (IST)

बलियाः अपने विवादित बयानाें काे लेकर सुर्खियाें में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है। सुरेन्द्र सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना सूर्पनखा से की है। इतना ही नहीं उन्हाेंने ममता काे भारतीय राजनीति की दैत्य स्वभाव वाली महिला करार दिया है। सुरेन्द्र सिंह ने ये बयान बलिया में आयाेजित सड़क निर्माण के शिलान्यास कार्यक्रम के दाैरान दिया।

सुरेन्द सिह यहीं नहीं रुके उन्हाेंने कहा कि बंगाल की धरती पर हिन्दू सुरक्षित नहीं हैं। अगर बंगाल पर चिंतन सभी नेताआें ने नहीं किया तो बंगाल की हालत जम्मू-कश्मीर की तरह हो जाएगी। जैसे जम्मू कश्मीर से हिन्दू भगा दिए गए वैसे बंगाल से भी भगा दिए जाएंगे।

सुरेन्द सिह ने कहा कि अब भगवान राम के रूप में मोदी जी पैदा हो चुके हैं। बंगाल की धरती पर भगवा लहराएगा। भारत जिंदाबाद होगी।

उन्हाेंने कहा कि बांग्लादेश के जितने आतंकवादी आैर एंटी नेशनल लोग हैं सब बंगाल की सीमा में घुस गए हैं। ये लाेग वहां रहने वाले हिन्दुओं को प्रताड़ित कर रहे हैं। लेकिन माेदी जी जैसा नेतृत्व भारत में पैदा है। बंगाल भी हम लाेग फतह करेंगे आैर जितने भी विदेशी हैं उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। 

गाैरतलब है कि हाल ही में सुरेन्द सिह ने कई विवादित बयान दिया था। उन्नाव गैंगरेप की घटना पर उन्हाेंने कहा था कि काेई भी 3 बच्चाें की मां के साथ रेप नहीं करता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static