ट्रैक्टर-ट्राली पर गिरा 11 हजार केवी का इलेक्ट्रिक तार, लगी भंयकर आग

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 06:45 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): सनौली अनाज मंडी की सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से 11 हजार केवी का तार टूटकर भूसे से भरे ट्रैक्टर-ट्राली पर गिर गया, जिससे भयंकर आग लग गई। आग लगने से ट्रैक्टर-ट्राली से भरे भूसे के साथ अनाज मंडी में पड़े 30 हजार गेंहू की खाली बारदाने की गांठ भी जल कर राख हो गई। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक मुस्तफा भी करंट से झुलस गया। एक घंटे के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। इस दौरान दो घंटे तक सनौली से गढ़ी-नवादा रोड पर यातायात बाधित रहा।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, गांव गढ़ी बैसक निवासी कामिल पुत्र जुहुर हसन ट्रैक्टर चालक मुस्तफा के साथ भूसे की ट्राली गांव गढ़ी से यूपी ले जाने के लिए सनौली अनाज मंडी के पास पहुंचा तो अनाज मंडी सनौली के पास सड़क किनारे लगे खंभे से 11 हजार केवी बिजली का तार अचानक शार्ट-सर्किट से टूट कर ट्रैक्टर से टकरा गया, जिससे ट्रैक्टर-ट्राली में आग लग गई।

इस हादसे में ट्रैक्टर चालक मुस्तफा भी करंट से झुलस गया, वहीं ट्रैक्टर-ट्राली के साथ अनाज मंडी में पड़ी 30 हजार गेंहू की खाली बारदाने की गांठ भी जल कर राख हो गई, जिनकी कीमत करीब 10 लाख रूपए बताई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static